Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

केन्द्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट का भाजपाइयों ने मनाया धूमधाम से जन्मदिवस, सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा के नेतृत्व में बच्चों को वितरित की पाठ्य सामग्री

Summary

किच्छा केंद्रीय रक्षा एवं राज्य पर्यटन मंत्री व सांसद अजय भट्ट का 65 वां जन्मोत्सव किच्छा विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा के नेतृत्व में बड़े ही धूमधाम से मनाया। जन्मदिवस को खास रूप से मानने के […]

किच्छा

केंद्रीय रक्षा एवं राज्य पर्यटन मंत्री व सांसद अजय भट्ट का 65 वां जन्मोत्सव किच्छा विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा के नेतृत्व में बड़े ही धूमधाम से मनाया। जन्मदिवस को खास रूप से मानने के लिये किच्छा चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर में माथा टेक उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा मिष्ठान भी वितरित किया।

केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट के जन्मोत्सव पर आज सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं उज्ववल भविष्य के लिए किच्छा स्थित चौराहे पर हनुमान मन्दिर पहुचंकर माथा टेका। बाद में ठेले व टुकटुक वालो के बीच मिष्ठान वितरित किया।

इसके बाद आवास विकास में वृक्षारोपण किया ततपश्चात सोनेहरी में बच्चों को किताबे, कॉपी व पेंसिल आदि का वितरण किया। इसके बाद आजाद नगर में भी लगभग डेढ़ सौ बच्चों को पाठ्य सामग्री वितरित की गई तथा इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा द्वारा केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से वीडियो कॉल के माध्यम से बच्चों के बीच संवाद किया साथ ही बच्चों ने उन्हें उनके जन्मदिवस पर बधाइयां प्रेषित की।

इस अवसर पर हरीश खानवानी, दिनेश भाटिया, किशन गोयल, सचिन चावला, लता सिंह, आरती दुबे, लवी सहगल, श्रीकांत राठौर, विवेक दीप सिंह, विवेक राय, अमृतपाल रंधावा, जितेंद्र राजभर, प्रह्लाद खुराना, सुजहत खान, राजकुमार कोली, गोल्डी, पूरन ज्योति आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *