Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

चर्चित खबर..थाने के कांस्टेबल का छुट्टी के लिए सीओ को दिया गया अनोखा प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, शादी के लिए लड़की देखने को लेकर कांस्टेबल ने सीओ से मांगी छुट्टी

Summary

यूं तो सोशल मीडिया पर बहुत सारे चर्चित विषय वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार एक पुलिस कांस्टेबल का अनोखे अंदाज में अपने अधिकारी से छुट्टी मांगने का प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल […]


यूं तो सोशल मीडिया पर बहुत सारे चर्चित विषय वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार एक पुलिस कांस्टेबल का अनोखे अंदाज में अपने अधिकारी से छुट्टी मांगने का प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद के थाना कादरीगेट का है। जहां थाने में तैनात सिपाही राघव चतुर्वेदी ने सीओ सिटी को प्रार्थनापत्र दिया कि उसके पिता भी पुलिस विभाग में तैनात हैं और पुलिस कर्मियों के बच्चों के शादी के रिश्ते न के बराबर आते हैं । नौकरी लगे तीन वर्ष हो गए हैं ।

चंद रोज पहले पिता ने फोन पर बताया कि शादी का रिश्ता आया है । लड़की देखने चलना है। शादी की उम्र भी निकली जा रही है । ऐसे में कांस्टेबल ने पांच दिन का अवकाश देने की मांग की ।


सिपाही के छुट्टी मांगने का अनोखा तरीका देख सीओ ने छुट्टी स्वीकृत कर दी है । इंस्पेक्टर विनोद शुक्ला ने बताया कि समय-समय पर जरूरतमंद दरोगा व सिपाहियों को छुट्टी दी जाती है। आवश्यक कार्य के लिए छुट्टी देने में कोई समस्या नहीं होती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *