Top Stories:
LUCKNOW UTTARPRADESH

बड़ी खबर..उ.प्र.से माफिया राज खत्म करने के लिए सीएम योगी ने बनाया ये प्लान, सीएम योगी के इस प्लान से उत्तर प्रदेश में नहीं मिलेगा कोई टॉप 10 अपराधी

Summary

लखनऊ उत्तर प्रदेश में माफिया गिरी का खेल खत्म करने में योगी आदित्यनाथ की विशेष भूमिका मानी जाती है । योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री के तौर पर अपने पहले कार्यकाल में ही उत्तर प्रदेश के अपराधियों को प्रदेश छोड़ने पर […]

लखनऊ

उत्तर प्रदेश में माफिया गिरी का खेल खत्म करने में योगी आदित्यनाथ की विशेष भूमिका मानी जाती है । योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री के तौर पर अपने पहले कार्यकाल में ही उत्तर प्रदेश के अपराधियों को प्रदेश छोड़ने पर मजबूर कर दिया था। तो दूसरे कार्यकाल में योगी आदित्यनाथ अधिकारियों को कुछ ऐसे दिशा निर्देश दे रहे हैं। जिससे उत्तर प्रदेश से अपराध का ही समापन हो जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सोशल मीडिया पर जारी किए गए बयान के बाद उत्तर प्रदेश में अपराधियों में खौफ पैदा हो गया है। दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद के सभी अधिकारियों को आदेशित किया है कि उत्तर प्रदेश के हर जनपद में बड़े माफियाओं की सूची तैयार की जाए। और हर माह थाने में टॉप-10 अपराधियों की लिस्ट तैयार कर प्रभावी कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मानना है कि अगर पुलिस एक्टिव रहकर सूची के अनुसार कार्रवाई करेगी, तो यह सूची हर माह बदल जाएगी और एक समय बाद कोई टॉप-10 माफिया मिलेगा ही नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *