Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

युवा बीजेपी नेता योगेश वर्मा ने बच्चों को पाठ्य सामग्री और कुष्ठ रोगियों को फल वितरित कर मनाया केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट का जन्मदिवस

Summary

रुद्रपुर नैनीताल उधम सिंह नगर लोक सभा सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का जन्म दिवस रुद्रपुर शहर में बड़े धूमधाम से मनाया गया। युवा बीजेपी नेता योगेश वर्मा के नेतृत्व में युवाओं ने केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट […]

रुद्रपुर

नैनीताल उधम सिंह नगर लोक सभा सांसद और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट का जन्म दिवस रुद्रपुर शहर में बड़े धूमधाम से मनाया गया। युवा बीजेपी नेता योगेश वर्मा के नेतृत्व में युवाओं ने केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट के जन्म दिवस पर छात्र छात्राओं को पाठ्य सामग्री और कुष्ठ रोगियों को फल वितरित करके मनाया।

दरअसल केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट अपने सरल स्वभाव के कारण भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासे लोकप्रिय हैं। मीडिया से बात करते हुए बीजेपी के युवा नेता योगेश वर्मा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट के मार्गदर्शन में प्रदेश के बहुत सारे युवा भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अपने स्वभाव के कारण जन जन के नेता कहे जाते हैं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ छात्र छात्राओं को पैन और डायरी भी वितरित की । जहां पर छात्र-छात्राओं ने बड़े ही आकर्षक अंदाज में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट को जन्मदिवस की शुभकामनाएं भी दी।

छात्र छात्राओं को पेन डायरी वितरित करने के बाद बीजेपी के युवा नेता योगेश वर्मा अपनी टीम के साथ कुष्ठ आश्रम पहुंचे ।जहां पर उन्होंने सभी को फल वितरित कर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट की दीर्घायु की कामना की।

जन्म दिवस कार्यक्रम में युवा नेता योगेश वर्मा के साथ बीजेपी के युवा नेता मोहित कक्कड़, किरन विर्क, मयंक कक्कड़, सुनील यादव और सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *