Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

टाॅलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने उत्तराखंड की वादियों में बिताए सुकून भरे पल, कहा आऊंगा दोबारा

Summary

देहरादून साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा द राइज का खूब क्रेज बना हुआ है। देशभर में फिल्म को जबर्दस्त रेस्पांस मिला। फिल्म के सुपरहिट होते ही इस फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन घर-घर में पहचाने जाने लगे। फिल्म की अपार सफलता […]

देहरादून

साउथ इंडियन फिल्म पुष्पा द राइज का खूब क्रेज बना हुआ है। देशभर में फिल्म को जबर्दस्त रेस्पांस मिला। फिल्म के सुपरहिट होते ही इस फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन घर-घर में पहचाने जाने लगे।


फिल्म की अपार सफलता के बाद मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन सुकून के कुछ पल बिताने के लिए उत्तराखंड आए थे। यहां कुछ दिन बिताने के बाद वे अपने निजी चार्टर विमान से वापस लौट गए। बीती शाम चार बजे जब अल्लू अर्जुन जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें फैंस की भीड़ ने घेर लिया। लोग उनसे साथ में फोटो खिंचवाने का निवेदन करने लगे।
अभिनेता ने भी प्रशंसकों को निराश नहीं किया और एयरपोर्ट पर मौजूद प्रशंसकों के साथ कई फोटो खिंचवाई। अल्लू अर्जुन की इस सादगी ने लोगों का दिल छू लिया।

बता दें कि सुपरहिट फिल्म पुष्पा-द राइज के स्टार अल्लू अर्जुन फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर आराम फरमाने के लिए एक हफ्ते पहले उत्तराखंड पहुंचे थे। वो यहां नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा में रुके हुए थे। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में शांति के पल बिताए। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-द राइज’ ने कोरोना काल में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। लाल चन्दन की तस्करी पर केंद्रित इस फिल्म ने न केवल साउथ में बल्कि नॉर्थ बेल्ट और वर्ल्डवाइड भी अच्छा कलेक्शन किया।

पुष्पा ने वर्ल्डवाइड 350 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। साउथ सिनेमा का नाम आते ही लोगों के दिमाग में अल्लू अर्जुन का नाम जरूर आता होगा। अल्लू की एक्टिंग तो बेहतरीन है ही लेकिन उनका स्टाइल भी लाजवाब है। पिछले दिनों अभिनेता अल्लू अर्जुन बिना बॉडीगार्ड और सुरक्षा के उत्तराखंड पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *