Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में जिलाधिकारी ने दिया अपना फीडबैक, आपका फीडबैक रूद्रपुर नगर निगम की रैंकिंग को बना सकता है बेहतर, नगर आयुक्त विशाल मिश्रा ने जनता से की ये अपील

Summary

रुद्रपुर देश में एक बार फिर स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 पर अपने शहर रुद्रपुर की स्वच्छता का फीडबैक देने का कार्यक्रम शुरु हो चुका है। इसी क्रम में जिलाधिकारी उधमसिंह नगर युगल किशोर पंत ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के संदर्भ में […]

रुद्रपुर

देश में एक बार फिर स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 पर अपने शहर रुद्रपुर की स्वच्छता का फीडबैक देने का कार्यक्रम शुरु हो चुका है।

इसी क्रम में जिलाधिकारी उधमसिंह नगर युगल किशोर पंत ने स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के संदर्भ में अपना फीडबैक दिया। साथ ही जिलाधिकारी ने नगर वासियों से अपील की कि ज्यादा से ज्यादा लोग स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में नगर निगम रुद्रपुर के लिए वोट करें। उन्होंने कहा कि शहर को साफ सुथरा रखने में हर व्यक्ति का योगदान महत्वपूर्ण होता है। इसलिए स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में वोट करके अपने नगर निगम रुद्रपुर की रैंकिंग में भी सुधार करें।

https://ss-cf.sbmurban.org/#/feedback इस लिंक पर आप भी स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में प्रतिभाग कर सकते हैं ।

दरअसल पिछले कुछ समय से रुद्रपुर शहर में साफ सफाई और बेहतर व्यवस्थाओं को लेकर नगर आयुक्त विशाल मिश्रा और मेयर रामपाल सिंह संयुक्त रूप से काफी काम करते दिखाई दे रहे हैं। कोविड-19 का दौर हो या रुद्रपुर शहर में भारी बारिश के बाद आई आपदा का समय हो, शहर को साफ करने के लिए नगर निगम ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। नगर निगम के कर्मचारियों ने शहर को साफ रखने के लिए पूरी टीम के साथ काम किया।

विशाल मिश्रा (आईएएस)नगर आयुक्त

नगर आयुक्त विशाल मिश्रा ने मीडिया से बात करते हुए कहा की पूरी ईमानदारी के साथ रूद्रपुर नगर निगम के लोगों को स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में वोट करना चाहिए। जिससे रुद्रपुर की रैंकिंग में भी सुधार हो। साथ ही शहर को स्वच्छ बनाने का दायित्व और भी बेहतर तरीके से पूरा किया जा सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *