Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने एसआई मोहन भट्ट की बहादुरी, शौर्य व अदम्य साहस के लिए एसआई मोहन भट्ट का नाम मेडल के लिए भेजने का किया एलान

Summary

रुद्रपुर दिनांक 04/07/2023 को सिडकुल में हुई लूट के मुल्जिम को पकड़ने के दौरान पंतनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मोहन भट्ट घायल हो गए थे। जिन्हें उचित ईलाज हेतु गौतम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। जिलाधिकारी उदय राज […]

रुद्रपुर

दिनांक 04/07/2023 को सिडकुल में हुई लूट के मुल्जिम को पकड़ने के दौरान पंतनगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मोहन भट्ट घायल हो गए थे। जिन्हें उचित ईलाज हेतु गौतम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। जिलाधिकारी उदय राज सिंह व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाक्टर मंजूनाथ टीसी द्वारा गौतम अस्पताल में जाकर घायल सब इंस्पेक्टर हाल-चाल पूछा गया तथा घायल के परिजनों को हर सम्भव मदद का आवश्वासन दिया गया।

जिलाधिकारी व एसएसपी द्वारा एसआई मोहन भट्ट के इस बहादुरी, शौर्य व अदम्य साहस की सराहना की तथा एसआई मोहन भट्ट का नाम मेडल के लिए भेजने का एलान किया गया।

आपको बताते चलें कि जनपद उधम सिंह नगर में एसएसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीस की अगुवाई में लगातार अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है । एसएसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीसी के ही कार्यकाल में उत्तराखंड में पहली बार अपराध करने वालों के अवैध अतिक्रमण द्वारा बनाए गए निर्माण को ध्वस्त करने का कार्य भी किया गया है। जनपद उधम सिंह नगर की पुलिस कार्रवाई से अपराधियों में लगातार खौफ व्याप्त है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *