UTTRAKHAND

श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा है अद्भुत दिव्य आध्यात्मिक केंद्र : सुरेश गंगवार

Summary

नानकमत्ता। उत्तराखंड के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत के पुत्र युवा बीजेपी नेता विकास भगत ने मत्था टेका । गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के सरदार रंजीत सिंह ने उन्हें सरोपा भेट किया । विकास भगत […]

नानकमत्ता। उत्तराखंड के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर भगत के पुत्र युवा बीजेपी नेता विकास भगत ने मत्था टेका । गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के सरदार रंजीत सिंह ने उन्हें सरोपा भेट किया । विकास भगत के साथ भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के सदस्य सुरेश गंगवार और वरिष्ठ समाजसेवी मिंदर सिंह भी मौजूद रहे ।

सुरेश गंगवार गुरूद्वारा नानकमत्ता साहिब के सर्वेसर्वा बाबा तरसेम सिंह के काफी नजदीकी माने जाते हैं । साथ ही सुरेश गंगवार पहले सितारगंज विधानसभा चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं । तब सिख समुदाय के लोगों ने उनका खूब साथ दिया था। सुरेश गंगवार ने न्यूज़ इन 24 से बात करते हुए कहा कि ऐसे ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब में आकर अद्भुत दिव्य शांति मिलती है । पर्यटन के साथ अध्यात्मिक केंद्र के तौर पर यह अनूठा स्थान है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *