RUDRAPUR UTTRAKHAND

छतरपुर ही नहीं, क्षेत्र के हर ग्रामीण अंचल में लगेगा निशुल्क चिकित्सा शिविर : डाक्टर किशोर चंदोला

Summary

रुद्रपुर। शहर के प्रतिष्ठित चंदोला हास्पिटल एंड गौतम हास्पिटल के द्वारा छतरपुर गांव में निशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में गांव के लोगों ने बढचढ कर हिस्सा लिया । गांव छतरपुर में मेडिकल कैम्प के दौरान […]

रुद्रपुर। शहर के प्रतिष्ठित चंदोला हास्पिटल एंड गौतम हास्पिटल के द्वारा छतरपुर गांव में निशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में गांव के लोगों ने बढचढ कर हिस्सा लिया । गांव छतरपुर में मेडिकल कैम्प के दौरान प्रशिक्षित डाक्टरों ने फ्री खून की जांच भी की । दरअसल चंदोला हास्पिटल के सीएमडी डाक्टर किशोर चंदोला अपनी समाजसेवा को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं ।

मेडिकल कैम्प में उत्तराखंड सरकार के वन विकास निगम अध्यक्ष सुरेश परिहार और वरिष्ठ समाजसेवी जेबी सिंह ने शिरकत की । वन निगम सुरेश परिहार ने बताया कि गांव के बहुत सारे लोगों के साथ आसपास के लोगों ने भी कैम्प में हिस्सा लिया । उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यकमों से ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ मिलता है । तो वही समाजसेवी जेबी सिंह ने कहा कि डाक्टर किशोर चंदोला ने अपनी समाजसेवा से सबका दिल जीता है । और साथ ही डाक्टर होने का फर्ज भी अदा कर रहे हैं ।

वहीं न्यूज़ इन 24 से बात करते हुए डाक्टर किशोर चंदोला ने बताया कि इस तरह के मेडिकल कैम्प उनके अस्पताल द्वारा काफी समय से संचालित होते आ रहे हैं । उनका मकसद हर आम आदमी तक स्वास्थ्य सेवा पहुंचाना है । उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य हर नागरिक की बुनियादी ज़रूरत है और इस जरूरत को पूरा करना उनका धर्म है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *