KICHA UTTRAKHAND

बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कर रही है त्रिवेंद सरकार : राजेश शुक्ला

Summary

किच्छा। विधायक राजेश शुक्ला ने वार्ड 17 पुरानी मंडी में जनसंपर्क कर लोगों की समस्याओं को सुना एवं निस्तारण किया। शिवनगर पुरानी मंडी में जनसंपर्क कर विधायक राजेश शुक्ला ने समस्याओं को सुना जहां वार्डवासियों की मांग पर सामुदायिक धर्मशाला […]

किच्छा। विधायक राजेश शुक्ला ने वार्ड 17 पुरानी मंडी में जनसंपर्क कर लोगों की समस्याओं को सुना एवं निस्तारण किया। शिवनगर पुरानी मंडी में जनसंपर्क कर विधायक राजेश शुक्ला ने समस्याओं को सुना जहां वार्डवासियों की मांग पर सामुदायिक धर्मशाला निर्माण के लिए विधायक राजेश शुक्ला ने ₹2 लाख रुपए देने की घोषणा की साथ ही जनसंपर्क के दौरान आगामी 30 जनवरी को नई मंडी स्थल किच्छा में लगने वाले बहुद्देशीय शिविर की जानकारी देते हुए कहा कि सभी विभागों के अधिकारियों की मौजूदगी मे बहुददेशी शिविर का आयोजन किया जा रहा है सभी लोग अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर अपनी समस्याओं का त्वरित निस्तारण कराएं।

विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री जी द्वारा पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य किया जा रहा है जिसका लाभ समाज के हर वर्ग को मिल रहा है। किच्छा क्षेत्र का समग्र विकास हो रहा है विपक्षियों के पास कोई मुद्दा नहीं बचा इसलिए अनर्गल प्रलाप अलाप रहे हैं। कहा कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की नियुक्ति, किच्छा में मॉडल डिग्री कॉलेज की स्थापना, गोला नदी पर रपटा पुल के जगह पर बड़े पुल बनाने की स्वीकृति, शहर के बीचो बीच बहने वाले गंदे पाहा नहर को कवरिंग कर सड़क बनाने जैसा ऐतिहासिक एवं महत्वपूर्ण विकास योजनाएं उनकी प्राथमिकता थी। जनसम्पर्क के दौरान रामचंद्र कोली, राहुल कोली, रूसी भाई, सुरेश कुमार, अनिल कुमार, राजकुमार कोली, अजय, विनय, नवनीत, सुनील, बंटी, अविनाश, जितेंद्र कुमार,आशीष कुमार, निरंजन, शिवकुमार, छोट लाल, अमृतपाल, शशीकांत, रजनीश, बिट्टू, पंकज, राजा, लक्की समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *