Top Stories:

पूर्व जि.पं.अध्यक्ष सुशीला गंगवार के निधन के बाद सांसद अजय भट्ट ने गांव बरा पहुंच कर परिजनों से की मुलाकात

Summary

बरा, ऊधमसिंह नगर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष/राज्य मंत्री सुशीला गंगवार के निधन के बाद उनके आवास ग्राम बरा में लोगों का आवागमन जारी है । इसी क्रम में नैनीताल ऊधमसिंह नगर लोकसभा के सांसद अजय भट्ट ने उनके आवास पर […]

बरा, ऊधमसिंह नगर

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष/राज्य मंत्री सुशीला गंगवार के निधन के बाद उनके आवास ग्राम बरा में लोगों का आवागमन जारी है । इसी क्रम में नैनीताल ऊधमसिंह नगर लोकसभा के सांसद अजय भट्ट ने उनके आवास पर पहुंचकर परिजनों से मिलकर शोक सवेंदना व्यक्त की । सांसद अजय भट्ट सुरेश गंगवार परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं । जहां सुशीला गंगवार के श्रद्धांजलि समारोह कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कई कैबिनेट मंत्री और विधायक पहुंचे थे लेकिन दिल्ली में आवश्यक कार्य होने की वजह से सांसद अजय भट्ट नहीं पहुंच पाए थे ।

सांसद अजय भट्ट ने सुरेश गंगवार के पिता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष/राज्य मंत्री ईश्वरी प्रसाद गंगवार से काफी देर पारिवारिक वार्ता की । सांसद अजय भट्ट ने सुरेश गंगवार को धैर्य बंधाते हुए कहा कि इस परिवार का प्रदेश की राजनीति में अहम स्थान है । उन्होंने कहा कि जनपद ऊधमसिंह नगर में लगातार चौथी बार इसी परिवार से जिला पंचायत अध्यक्ष का होना बड़ी बात है । उन्होंने सुरेश गंगवार से कहा कि वो हमेशा इस परिवार के साथ सहानुभूति रखते हैं । इस मौके पर श्रम एवं रोजगार मंत्रालय भारत सरकार के सदस्य सुरेश गंगवार के साथ हरदीप सिंह, नसीम अहमद, पप्पू गंगवार, विपिन गंगवार, राजकुमार, जीत सिंह, आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *