Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

इस जिले में जिलाधिकारी ने 10 जुलाई से 17 जुलाई तक सभी स्कूलों और आंगनवाड़ी केंद्रों में दिया छुट्टी का आदेश, पढ़िए आखिर क्या है इस 1 सप्ताह छुट्टी के आदेश का बड़ा कारण

Summary

मौसम विभाग की चेतावनी के चलते बरसात के मौसम में जिला प्रशासन आम जनमानस को ध्यान में रखते हुए काफी गंभीरता से काम कर रहा है। कई जनपदों में बारिश के अलर्ट की वजह से जिलाधिकारी स्कूलों की छुट्टी का […]

School closed hanging sign.

मौसम विभाग की चेतावनी के चलते बरसात के मौसम में जिला प्रशासन आम जनमानस को ध्यान में रखते हुए काफी गंभीरता से काम कर रहा है। कई जनपदों में बारिश के अलर्ट की वजह से जिलाधिकारी स्कूलों की छुट्टी का आदेश दे रहे हैं तो वही हरिद्वार में कांवड मेले के चलते हरिद्वार जिले में जिलाधिकारी धीराज गर्बयाल ने कक्षा 1 से 12 तक के समस्त सरकारी व प्राइवेट स्कूल, आंगनबाड़ी और मिनी आंगनबाड़ी केन्द्रों में 10 जुलाई से 17 जुलाई तक अवकाश का आदेश जारी किया है । हालांकि, शिक्षक और मिनिस्ट्रियल स्टाॅफ इस दौरान विद्यालय में बने रहेंगे ।

जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार धीरज सिंह गर्व्याल की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि सीबीएसई के जिन विद्यालयों में कम्पार्टमेन्ट परीक्षा होनी है, वे यथावत संचालित होते रहेंगे।

उल्लेखनीय है कि हरिद्वार में 04 जुलाई से कांवड मेला शुरू हो गया है, जो 15 जुलाई 2023 तक चलेगा। अगले कुछ दिनों में सड़कों पर कांवड़ियों भीड़ बढ़ने से विद्यालय आने-जाने में छात्र-छात्राओं होने वाली कठिनाई व सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने एक हफ्ते तक स्कलों को बंद रखने का निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *