Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बड़ी खबर..भारी वर्षा को देखते हुए जिलाधिकारी ने स्कूलों और आंगनवाड़ी केंद्रों में छुट्टी का दिया आदेश तो वहीं जनपद संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को अपना स्टेशन ना छोड़ने का दिया आदेश

Summary

रुद्रपुर प्रदेश में हो रही लगातार मूसलाधार बारिश ने आम जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है । जनपद उधम सिंह नगर में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए जिलाधिकारी उदय राज सिंह ने 8 जुलाई दिन शनिवार को सभी […]

रुद्रपुर

प्रदेश में हो रही लगातार मूसलाधार बारिश ने आम जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है । जनपद उधम सिंह नगर में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए जिलाधिकारी उदय राज सिंह ने 8 जुलाई दिन शनिवार को सभी शासकीय और अशासकीय विद्यालयों, आंगनवाड़ी केंद्रों में छुट्टी का आदेश जारी कर दिया है। जिससे किसी तरह की संभावित जनहानि को रोका जा सके।

दरअसल मौसम विभाग के अनुसार 6 जुलाई से 10 जुलाई तक जनपद में भारी बारिश की संभावना दिख रही है। जिसके चलते जिलाधिकारी ने यह आदेश जारी किया है।

साथ ही जिलाधिकारी के द्वारा दूसरे जारी आदेश में यह भी कहा गया है कि जनपद उधम सिंह नगर के संबंधित अधिकारी और उनके अधीन कर्मचारी वर्षा काल के दौरान किसी भी कारण से अपना कार्यालय नहीं छोड़ेंगे और उनकी कोई छुट्टी मान्य नहीं की जाएगी। जिससे आवश्यकता पड़ने पर वह आम जनमानस की मदद को सुनिश्चित कर पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *