Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बरसात के बाद इस वार्ड की सड़कों पर भरा पानी, पार्षद के साथ स्थानीय लोगों ने पानी में खड़े होकर नगर निगम का किया विरोध

Summary

जलभराव से आक्रोशित वार्ड नंबर 32 भूरारानी के लोगों ने पार्षद मोहनखेड़ा के नेतृत्व में नगर निगम के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और चेतावनी दी यदि शीघ्र ही नगर निगम से स्वीकृत कार्य पूरे नहीं कराए गए तो वह आंदोलन […]

जलभराव से आक्रोशित वार्ड नंबर 32 भूरारानी के लोगों ने पार्षद मोहनखेड़ा के नेतृत्व में नगर निगम के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और चेतावनी दी यदि शीघ्र ही नगर निगम से स्वीकृत कार्य पूरे नहीं कराए गए तो वह आंदोलन को बाध्य होंगे।

पिछले कुछ दिनों से हो रही बरसात के कारण भूरारानी स्थित आर ए एन पब्लिक स्कूल और सत्यनारायण कॉलोनी में जबरदस्त जलभराव हो गया है। जिसकी जानकारी मिलने पर पार्षद खेड़ा के नेतृत्व में लोगों ने वहां पहुंचकर प्रदर्शन किया।

पार्षद खेड़ा ने कहा कि नगर निगम में उन्होंने वार्ड नंबर 32 सत्यनारायण कॉलोनी से आर ए एन स्कूल होते हुए मित्तल पाइप फैक्ट्री तक सीसी सड़क व नाला निर्माण नगर निगम के पटल पर रखा था । जिसका टेंडर हो चुका हैं। लगभग इस बात को 1 वर्ष बीत चुका है। टेंडर होने के बाद संबंधित ठेकेदार ने सारी औपचारिकताएँ पूर्ण कर ली हैं। लेकिन मेयर रामपाल सिंह वर्क ऑर्डर जारी नहीं कर रहे हैं।

पार्षद खेड़ा का आरोप है कि कांग्रेसी पार्षद होने के कारण नगर निगम उनसे भेदभाव कर रहा है और इन स्वीकृत कार्यों को भी पूरा नहीं कराया जा रहा ।उन्होंने कहा इन सड़कों पर आर ए एन सीनियर व आर ए एन जूनियर स्कूल आते हैं इसके अलावा सैकड़ों लोग निवास करते हैं। जलभराव के कारण आए दिन स्कूली बच्चे और अभिभावक पानी में गिर रहे हैं और चोटिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा जल्द ही यह कार्य पूरा नहीं कराया गया और जलभराव से निजात नहीं दिलाई गयी तो आंदोलन को बाध्य होंगे। प्रदर्शन करने वालों में प्रकाश चंद जोशी, मनोज पाल ,जहीर, जय श्री पांडे ,विनयसिंह ,ओमप्रकाश, पुष्पादेवी,सुरेंद्रसिंह ,कर्मवीर ,अभिषेक, सोनी, सरिता, सावित्री देवी आदि मौजूद थे।

School closed hanging sign.
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *