Top Stories:
LUCKNOW UTTARPRADESH

यूक्रेन से लौटे उत्तर प्रदेश के 52 बच्चों से सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में की मुलाकात

Summary

लखनऊ यूक्रेन तथा रूस के बीच 11वें दिन भी जारी जंग के बीच में केन्द्र सरकार ने भारत के बच्चों के साथ अन्य लोगों को वहां से सुरक्षित निकालकर लाने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। मोदी सरकार के आपरेशन […]


लखनऊ

यूक्रेन तथा रूस के बीच 11वें दिन भी जारी जंग के बीच में केन्द्र सरकार ने भारत के बच्चों के साथ अन्य लोगों को वहां से सुरक्षित निकालकर लाने में बड़ी सफलता प्राप्त की है।

मोदी सरकार के आपरेशन गंगा के तहत भारत के लोगों को वापस लाने का काम तेजी से चल रहा है। हंगरी, रोमानिया तथा पोलैंड के रास्ते भारत के नागरिकों तथा स्टूडेंडस को लाया जा रहा है। अब तक 13000 से अधिक भारतीयों की हो वतन वापसी हो चुकी है।

भारत आने वाले उत्तर प्रदेश के 50 मेडिकल छात्र-छात्राओं ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट की। इन सभी ने एक स्वर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास को जमकर सराहा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूक्रेन से लौटे उत्तर प्रदेश के 50 मेडिकल छात्र-छात्राओं से लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सभी बच्चों से उनकी सकुशल स्वदेश वापसी के अनुभव को भी जाना। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *