Top Stories:
RUDRAPUR

एक्सक्लूसिव..कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य कार राहुल गांधी पर विवादास्पद बयान, चुनाव से पहले इस तरह की टिप्पणी से प्रदेश में आएगा राजनीतिक भूचाल

Summary

रुद्रपुर उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने रुद्रपुर में एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत की। दरअसल बच्चों के पोषण के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के क्रमानुसार एक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम था। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री रेखा […]

रुद्रपुर

उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने रुद्रपुर में एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत की। दरअसल बच्चों के पोषण के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के क्रमानुसार एक भवन का लोकार्पण कार्यक्रम था।

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने बाल पोषण के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को गिनाया। साथ ही उन्होंने टीवी हंड्रेड को दिए गए बयान में अरविंद केजरीवाल द्वारा महिलाओं को प्रतिमाह ₹1000 रुपये दिए जाने की घोषणा को लेकर बयान दिया।

रेखा आर्य कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड

इसके बाद 16 दिसम्बर को देहरादून में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आगमन को लेकर उन्होंने राहुल गांधी पर एक व्यक्तिगत टिप्पणी कर दी। हालांकि इस टिप्पणी के बाद उत्तराखंड की राजनीति में सियासी भूचाल आना तय है। क्योंकि अब साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर बयानबाजी तेज करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *