DEHRADUN UTTRAKHAND

फारेंसिक साइंस लैब के ज्वाइंट डायरेक्टर डा. दयाल शरण ने परिवार के साथ की महामहिम राज्यपाल महोदया से मुलाकात

Summary

देहरादून। कुमाऊं मंडल की फॉरेंसिक साइंस लैब के ज्वाइंट डायरेक्टर डॉक्टर दयाल शरण ने अपने परिवार के साथ उत्तराखंड की महामहिम राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती रेनू शरण और […]

देहरादून। कुमाऊं मंडल की फॉरेंसिक साइंस लैब के ज्वाइंट डायरेक्टर डॉक्टर दयाल शरण ने अपने परिवार के साथ उत्तराखंड की महामहिम राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती रेनू शरण और उनके छोटे पुत्र भी उपस्थित थे ।

डॉक्टर दयाल शरण ने न्यूज़ इन 24 से बात करते हुए बताया कि उनको महामहिम राज्यपाल से मिलने का कार्यक्रम मिला था। जिसके बाद उनकी मुलाकात देहरादून स्थित आवास पर महामहिम से हुई। उन्होंने महामहिम राज्यपाल महोदया से उत्तराखंड के फॉरेंसिक साइंस में हो रहे विकास को लेकर भी बात की।

साथ ही उन्होंने उत्तराखंड में फॉरेंसिक साइंस लैब के प्रचार प्रसार को लेकर के भी विस्तृत चर्चा की। उन्होंने बताया कि राज्यपाल महोदय बेहद ही सरल स्वभाव की धनी है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह बहुत ही जानकार हैं, उन्होंने हर उस मुद्दे को गंभीरता से सुना। इसके साथ श्रीमती रेनू शरण ने बताया कि उन्हें अपने परिवार के साथ महामहिम राज्यपाल महोदया से मिलकर बहुत ही प्रसन्नता हुई ।

उन्होंने कहा कि कि इतने बड़े पद को सुशोभित कर रहीं महामहिम राज्यपाल महोदया बहुत ही सहज और सरल स्वभाव की हैं । उन्होंने राज्यपाल महोदया से महिला सशक्तिकरण एवं जागरूकता के मुद्दे पर भी बात की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *