UTTRAKHAND

बीजेपी का सल्ट में चुनाव प्रचार हुआ तेज …सह प्रभारी सांसद रेखा वर्मा का नेतृत्व और कार्य शैली आ रही है सबको पसंद

Summary

सल्ट विधानसभा के उपचुनाव में बीजेपी ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है । दरअसल सल्ट विधानसभा के विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की मृत्यु के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी । और सबसे बड़ी बात यह है […]

सल्ट विधानसभा के उपचुनाव में बीजेपी ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है । दरअसल सल्ट विधानसभा के विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की मृत्यु के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी । और सबसे बड़ी बात यह है कि सल्ट विधानसभा का ये उपचुनाव 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है । उत्तराखंड बीजेपी की सह प्रभारी सांसद रेखा वर्मा इन दिनों सल्ट में बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना के समर्थन में प्रचार कर रही हैं ।

उनके साथ राज्य मंत्री रेखा आर्य और सांसद अजय टम्टा भी जन सम्पर्क कर रहे हैं । लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि सह प्रभारी रेखा वर्मा उत्तर प्रदेश से सांसद हैं और रेखा वर्मा के संसदीय क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति उत्तराखंड के पहाडी क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति से बिल्कुल भिन्न है । लेकिन पूरे उत्साह के साथ सह प्रभारी सांसद रेखा वर्मा अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाते हुए चुनाव प्रचार कर रही हैं । और उनकी इस कर्मठता की चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है । बीते दिनों में भी जनपद ऊधमसिंह नगर की जिला पंचायत के एक कार्यक्रम में पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों के साथ उनके द्वारा किए गए शालीन व्यवहार की चर्चा खूब हुई थी जिसे बहुत से पत्रकारों ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था ।

सल्ट में सह प्रभारी सांसद रेखा वर्मा ने चुनाव कार्यालय का भी उद्घाटन किया । उन्होंने सल्ट विधानसभा क्षेत्र की जनता से बीजेपी प्रत्याशी महेश जीना के के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की ।

हलांकि चुनाव परिणाम क्या होगा ये अभी नहीं कहा जा सकता है लेकिन बीजेपी सह प्रभारी सांसद रेखा वर्मा का नेतृत्व और उनकी कार्य शैली बीजेपी कार्यकर्ताओं को खूब भा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *