Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

कांग्रेस ने देश और प्रदेश को लूटने का काम किया,साफ नियत के साथ डबल इंजन की सरकार ने देश का मान बढ़ाया…शिव अरोरा

Summary

रूद्रपुर भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने धुंआधार प्रचार अभियान के दोरान लोगो से भाजपा के पक्ष में मतदान करने और आगामी 12 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। आदर्श इंदिरा […]

रूद्रपुर

भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा ने धुंआधार प्रचार अभियान के दोरान लोगो से भाजपा के पक्ष में मतदान करने और आगामी 12 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की। आदर्श इंदिरा कालोनी में जनसंपर्क के दौरान उन्हें लोगों ने अपना भारी समर्थन देते हुए जोरदार स्वागत किया।
जनसंपर्क अभियान में भाजपा प्रत्याशी अरोरा ने कहा कि भाजपा सरकार में पूरे प्रदेश में अभूतपूर्व विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि विकास के बल पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में एक बार फिर विजयी पताका लहराएगी। उन्होंने कहा कि रूद्रपुर में माहौल भाजपा के पक्ष में है। कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह है और इसी का परिणाम है कि प्रदेश में एक बार पुनः भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। श्री अरोरा ने कहा कि प्रदेश के समग्र विकास के लिए भाजपा ने जो विजन तैयार किया है वह जनता के आाशीर्वाद से साकार होगा।

इस दौरान शिव अरोरा ने कहा कि उत्तराखण्ड राज्य के निर्माण से लेकर इसे संवारने तक का कार्य भाजपा ही कर सकती है। प्रदेश व केंद्र सरकार द्वारा जन उपयोगी योजनाएं संचालित की जा रही है जिसका लाभ आम जनमानस को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा आम जन की पार्टी है पार्टी किसी भी व्यक्ति को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचा सकती है। यह लोकतंत्र का सम्मान है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश को लूटने का कार्य किया है। जबकि भाजपा ने हमेशा राष्ट्रहित की सोच के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि आज प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष लगाव के चलते देवभूमि उत्तराखण्ड विकास की उंचाईयों को छू रहा है। आल वेदर रोड के निर्माण के कारण उत्तराखण्ड के हिमालयी क्षेत्रों में जहां लोगों के आवागमन में आसानी होगी वहीं यहां का पर्यटन भी बढेगा। जिसके कारण देश और दुनिया के लोग धार्मिक और तीर्थाटन की दृष्टि से यहां पहुंचेगे और प्रदेश में रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। भाजपा प्रत्याशी अरोरा ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदार छवि है तो दूसरी तरफ देश और राज्य को लूटने की सोच रखने वाले लोग। डबल इंजन की सरकार में ही इस राज्य के हित सुरक्षित है। उन्होंने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने ओर आगामी 12 फरवरी को मोदी मैदान पहुंचकर प्रधनमंत्राी मोदी के विचारों को सुनने की अपील की।
इस अवसर पर मण्डी समिति अध्यक्ष के के दास ,गणेश सरकार ,गणेश चन्दर रॉय ,इस्वर मल्लिक ,विनय ,तपन मजूमदार ,विमल रॉय ,तारापद सरकार ,रविंदर ,शंकर सरकार ,असीम सरकार ,देवदास सरकार ,दीपक हालदार ,संजय विस्वास ,दीपक विस्वास ,अमित सरकार ,अलोक शील ,शंकर पांडेय आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *