Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महारैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

Summary

रूद्रपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केी 12 फरवरी को रूद्रपुर में प्रस्तावित महारैली के लिए भाजपाईयों ने जोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा प्रदेश महामंत्री राजू भण्डारी ने आज एक होटल में जिले भर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं […]

रूद्रपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केी 12 फरवरी को रूद्रपुर में प्रस्तावित महारैली के लिए भाजपाईयों ने जोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी है। भाजपा प्रदेश महामंत्री राजू भण्डारी ने आज एक होटल में जिले भर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर रैली की तैयारियों पर चर्चा की और भाजपा नेताओं को आवश्यक जिम्मेवारियां सौंपी।

बता दें भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम चरण में अभियान को धार देने के लिए आगामी 12 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रूद्रपुर के मोदी ग्राउण्ड में विशाल जनसभा आयोजित होने जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बता दें इसी स्थान पर 2017 के चुनाव से दो दिन पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की थी जिसका नतीजा रहा कि पूरे जिले में भाजपा को नौ में से आठ सीटों पर विजय हासिल हुई। इसी फार्मूले को पार्टी एक बार फिर अपनाते हुए जिले में पिछला इतिहास दोहराना चाहती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर जिले भर के भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। जनसभा को लेकर आज जिला मुख्यालय स्थित एक होटल में प्रदेश महामंत्री राजू भण्डारी ने जिले भर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में तैयारियों पर व्यापक चर्चा करते हुए आयोजन को सफल बनाने के लिए आवश्यक जिम्मेवारियां बांटी गयी।

प्रदेश महामंत्री राजू भण्डारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को महापर्व की तरह मनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को अपना व्यक्तिगत कार्यक्रम समझकर एक एक व्यक्ति को अपने निजी कार्यक्रम की तरह आमंत्रित करें। उन्होंने कहा कि हर गांव और बस्ती से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में टोलियों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में पहुंचे। प्रदेश महामंत्री ने विधानसभा प्रभारी, सेक्टर प्रभारी मोर्चा अध्यक्ष एवं विभिन्न फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों से भी प्रधानमंत्र की रैली को सफल बनाने के लिए जी जान से जुटने का आहवान किया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की रैली जिले में अन्य सभी दलों का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *