Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बड़ी खबर… 10 किलो नाजायज डोडा के साथ एसटीएफ ने पुलिस टीम के साथ मिलकर दो तस्कर किए गिरफ्तार, एसएसपी एसटीएफ ने आम लोगों से की ये अपील

Summary

रुद्रपुरराज्य में नशे की रोकथाम के लिए एसटीएफ लगातार प्रयासरत है। एसटीएफ अपने विश्वस्त सूत्रों के आधार पर नशे के काले कारोबार पर रोक लगाने के लिए लगातार काम कर रही है । इसी क्रम में सीओ एसटीएफ डॉ पूर्णिमा […]

रुद्रपुर
राज्य में नशे की रोकथाम के लिए एसटीएफ लगातार प्रयासरत है। एसटीएफ अपने विश्वस्त सूत्रों के आधार पर नशे के काले कारोबार पर रोक लगाने के लिए लगातार काम कर रही है ।

इसी क्रम में सीओ एसटीएफ डॉ पूर्णिमा गर्ग के द्वारा गठित एसटीएफ टीम ने थाना पंतनगर पुलिस टीम के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए पंतनगर क्षेत्र के अंतर्गत नगला बाईपास चौराहे से दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं।

जिनके कब्जे से 10 किलो 140 ग्राम नाजायज डोडा बरामद हुआ। गिरफ्तार अभियुक्त नशे की यह खेप बरेली से उत्तराखंड में तस्करी के लिए लाए थे। और इससे पहले भी कई बार बड़ी मात्रा में नशे की खेप सप्लाई कर चुके हैं। पकड़े गए अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास के संबंध में भी पुलिस प्रशासन जानकारी जुटाने में लगा हुआ है। इस ड्रग तस्करी के खुलासे में आरक्षी गुरवंत सिंह की विशेष भूमिका रही है।

एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह के द्वारा जनता से लगातार अपील की जा रही है कि नशे के इस काले कारोबार से लोग दूर रहे और किसी भी तरह के लालच में आकर नशे की तस्करी ना करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *