Top Stories:
KANPUR UTTARPRADESH

समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर निकाली साइकिल यात्रा…सरकार की नीतियों से हर वर्ग है परेशान..डाक्टर गोविंद सिंह

Summary

डेरापुर ( कानपुर देहात) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को कस्बा डेरापुर कानपुर देहात में राधे राधे फिलिंग सेंटर से डेरापुर बाजार होते हुए तहसील तक सपा कार्यकर्ताओं ने व्यापार सभा के नेतृत्व […]

डेरापुर ( कानपुर देहात)

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को कस्बा डेरापुर कानपुर देहात में राधे राधे फिलिंग सेंटर से डेरापुर बाजार होते हुए तहसील तक सपा कार्यकर्ताओं ने व्यापार सभा के नेतृत्व में साइकिल यात्रा निकाली। दरअसल बेतहाशा बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेतृत्व के आदेशानुसार साइकिल यात्रा निकालकर आम जनमानस को जागरूक किया ।

कानपुर देहात के व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष डाक्टर गोविंद सिंह ने साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । उन्होंने कहा कि इस सरकार में हर वर्ग बहुत परेशान है युवाओं को रोजगार देने में बीजेपी सरकार पूरी तरह से विफल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि भारत किसानों का देश है लेकिन सरकार के अड़ियल रवैये ने किसानों का भरोसा भी खो दिया है । साथ ही उन्होंने कहा कि बेतहासा बढ़ती मंहगाई ने आज भारत की सबसे बड़ी मध्यम वर्गीय आबादी को रोने पर मजबूर कर दिया है, व्यापारी वर्ग के ऊपर गलत फैसले थोपे जा रहे हैं ।

आपकों बताते चलें कि लम्बे समय से कानपुर देहात के व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे डाक्टर गोविंद सिंह हर तबके के व्यापारी वर्ग और युवाओं के लिए सरकार के खिलाफ लगातार आवाज उठाते रहते हैं । समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा में सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यकर्ताओं ने महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सपा व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष डाक्टर गोविंद सिंह ने बताया कि जनपद के सभी विधान सभा क्षेत्रों में व्यापार सभा के सपा कार्यकर्ता भी साइकिल पर सवार होकर सपा सरकार की उपलब्धियां बताएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *