Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

काम में लापरवाही और अनुशासन हीनता बरतने पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने दो कांस्टेबल किए निलम्बित…जानिए क्या रहा निलम्बन का मूल कारण..

Summary

उधमसिंह नगर जनपद ऊधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर अपनी बेबाक कार्य शैली को लेकर चर्चा में रहते हैं । पुलिस के जवानों का मनोबल बढाना हो या अनुशासित न होने पर दंडित करना हो…किसी भी जगह […]

उधमसिंह नगर

जनपद ऊधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर अपनी बेबाक कार्य शैली को लेकर चर्चा में रहते हैं । पुलिस के जवानों का मनोबल बढाना हो या अनुशासित न होने पर दंडित करना हो…किसी भी जगह एसएसपी दलीप सिंह कुंवर पीछे नहीं रहते । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने दो अलग-अलग स्थानों के दो कांस्टेबल को अनुशासन हीनता बरतने पर निलम्बित कर दिया गया ।

पहले प्रकरण में कान्स० 1150 ना०पू० अशोक नाथ थाना रुद्रपुर उधमसिंहनगर को
“दिनांक: 20.07.2021 की रात्रि में डायल 112 के माध्यम से सूचना प्राप्त होने पर विजेन्द्र शर्मा पुत्र महेन्द्र पाल शर्मा को पूछताछ हेतु चौकी रम्पुरा पर बैठाया गया था। निगरानी ड्यूटी के दौरान विजेन्द्र शर्मा से मारपीट व दुर्व्यवहार करने तथा अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही व अनुशासनहीनता बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया ।
वहीं दूसरी ओर
वरिष्ठ कानि0 880 ना०पू० सुनील चौहान को
“चौकी बन्नाखेड़ा थाना बाजपुर में नियुक्ति के दौरान लकड़ी चोरों से संदिग्ध वार्ता कर अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही एवं अनुशासनहीनता बरतने के कारण तत्काल प्रभाव से एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने निलम्बित कर दिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *