Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

वरिष्ठ समाजसेवी राजीव जटराना ने अपनी टीम के साथ मकर संक्रांति उत्तरायणी पर्व पर जरूरतमंद लोगों को वितरित किए कंबल

Summary

रुद्रपुर दिसंबर से लेकर जनवरी तक पूरे उत्तर भारतीय क्षेत्र में भीषण ठंड ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं… अगर एक दिन तेज धूप निकलती है तो कई दिन घने कोहरे की चादर से हर आदमी के लिए बड़ी […]

रुद्रपुर

दिसंबर से लेकर जनवरी तक पूरे उत्तर भारतीय क्षेत्र में भीषण ठंड ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा रखी हैं… अगर एक दिन तेज धूप निकलती है तो कई दिन घने कोहरे की चादर से हर आदमी के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो जाती है.. भीषण ठंड के प्रकोप का सबसे ज्यादा असर दैनिक काम करने वाले लोगों पर पड़ता है। मजदूर वर्ग ,रिक्शा चालक, ठेला लगाने वाले या दूसरे लोग इस भीषण ठंड में भी अपनी आजीविका के लिए काम करते नजर आते हैं ,तो ऐसे में रुद्रपुर शहर के कुछ समाजसेवी अपनी टीम के जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरण कर दान पुण्य का काम भी करते रहते हैं ।

शहर के प्रतिष्ठित समाजसेवी राजीव जटराना की कंपनी Rrek Industries pvt Ltd की टीम ने मकर संक्रांति, उत्तरायणी पर्व पर जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए.. वरिष्ठ समाजसेवी राजीव जट राणा ने बताया उनकी कंपनी Rrek इंडस्ट्रीज के सौजन्य से नारायणपुर कोटा गांव के प्रधान दीपक मिश्रा के साथ मिलकर लोहडी, मकर संक्रांति और उत्तरायणी पर्व पर नारायणपुर कोठा गांव में जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए।

उन्होंने कहा कि यह ऐसा त्यौहार है जहां दान का विशेष महत्व माना जाता है,। उन्होंने कहा कि यह पर्व की परंपरा के अनुरूप भी हुआ और जरूरतमंद लोगों को ठंड में कुछ मदद भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि उनकी यह सेवा आगे भी जारी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *