Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

लोकप्रिय भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने बीजेपी प्रत्याशी शिव अरोरा के समर्थन में किया धुआंधार चुनाव प्रचार, गली-गली घूमकर मांगे वोट

Summary

रुद्रपुर उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार दोबारा बनाने के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों को अब उत्तराखंड की चुनावी रणभूमि में उतार दिया है। दरअसल इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी चुनाव प्रचार-प्रसार में कोई कोर कसर नहीं छोडना चाहती है […]

रुद्रपुर

उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार दोबारा बनाने के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारकों को अब उत्तराखंड की चुनावी रणभूमि में उतार दिया है। दरअसल इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी चुनाव प्रचार-प्रसार में कोई कोर कसर नहीं छोडना चाहती है । इसी क्रम में रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी शिव अरोरा के समर्थन में बीजेपी के वरिष्ठ नेता भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी रुद्रपुर पहुंचे ।

दरअसल रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी ने शिव अरोरा को प्रत्याशी बनाया है । शिव अरोरा अपने शालीन व्यक्तित्व के कारण जनता के बीच काफी लोकप्रिय नेता हैं । और रुद्रपुर विधानसभा में पूर्वांचल समाज के वोटों की भी एक महत्वपूर्ण भूमिका है। जिस वजह से भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी शिव अरोड़ा के समर्थन में आज रुद्रपुर की गली गली घूमे। भोजपुरी गायक मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा की डबल इंजन की सरकार का फायदा उत्तराखंड को खूब मिला है और अगर आगे एक बार फिर उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बनती है । तो विकास के नए आयाम लिखे जाएंगे ।

वरिष्ठ बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अपने भोजपुरिया अंदाज में बीजेपी रुद्रपुर प्रत्याशी शिव अरोरा को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि शिव अरोरा शिक्षित सभ्य और अपने शांत स्वभाव की वजह से रुद्रपुर की पहली पसंद है और वह इस विधानसभा से कमल खिला कर उत्तराखंड में धामी सरकार एक बार फिर दोहराएंगे।

मनोज तिवारी बीजेपी नेता
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *