Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

भाजपा किसी के साथ नहीं करती अन्याय,विधायक ठुकराल का टिकट काटना न्यायोचित…आर.पी. सिंह

Summary

रुद्रपुर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह और भाजपा के स्टार प्रचारक व सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा किसी के साथ अन्याय नहीं करती है। विधायक राजकुमार ठुकराल का टिकट काट कर न्याय किया गया है, क्योंकि उनकी […]


रुद्रपुर

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह और भाजपा के स्टार प्रचारक व सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा किसी के साथ अन्याय नहीं करती है। विधायक राजकुमार ठुकराल का टिकट काट कर न्याय किया गया है, क्योंकि उनकी अभद्र भाषा शैली बेहद अनुशासित भाजपा बर्दाश्त नहीं कर सकती थी।

एक होटल में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि जो लोग भाजपा के नहीं हुए, वह जनता के भी नहीं हो सकते। भाजपा ने ठुकराल को सभासद, चेयरमैन और दो बार विधायक बनाया। भाजपा ने यदि उनका टिकट काटा था तो नेतृत्व के फैसले को स्वीकार करना चाहिए था। जिसे वह अपनी राजनीतिक मां कहते रहे, उसके खिलाफ खड़े होने का खामियाजा उन्हें जरूर भुगतना होगा और जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। भाजपा एक परिवार है। भाजपा नेताओं ने कहा कि जो व्यक्ति अपने परिवार और मां का नहीं हो सका वह जनता का क्या हो सकता है, यह विचार करने की जरूरत है। राष्ट्रीय प्रवक्ता सिंह ने कहा कि पार्टी से गद्दारी करने वालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत नाराज हैं।

उन्होंने कहा कि हर देशवासी जानता है कि हिन्दुत्व के हित भाजपा में सुरक्षित हैं। उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी की सरकार होगी और देश में नरेंद्र मोदी की सरकार तो रुद्रपुर तो क्या पूरे देश का हिन्दू सुरक्षित रहेगा। कहा कि विकास और सुरक्षा चाहिए तो भाजपा के पक्ष में मतदान करना होगा।

उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है। उत्तराखण्ड से मोदी को विशेष लगाव रहा है। ऑलवेदर रोड, स्वास्थ्य सेवाओं के लिए एम्स की स्वीकृति, एयर कनेक्टिविटी समेत विभिन्न विकास की बड़ी योजनाएं दी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा को चुनाव जिताने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *