Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

नव निर्वाचित बीजेपी विधायक शिव अरोरा का जाफरपुर क्षेत्र में हुआ भव्य स्वागत,स्वागत से शिव अरोरा हुए भावुक

Summary

रूद्रपुर ग्राम जाफरपुर में नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक शिव अरोरा का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें लड्डुओं से तोलकर सम्मानित किया। नवनिर्वाचित विधायक शिव अरोरा के स्वागत के लिए ग्रामीणों द्वारा जाफरपुर में जोरदार तैयारियां की गई । सर्वप्रथम […]

रूद्रपुर

ग्राम जाफरपुर में नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक शिव अरोरा का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें लड्डुओं से तोलकर सम्मानित किया। नवनिर्वाचित विधायक शिव अरोरा के स्वागत के लिए ग्रामीणों द्वारा जाफरपुर में जोरदार तैयारियां की गई । सर्वप्रथम कार्यक्रम में पहुंचने पर ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा और फूल मालाओं से शिव अरोरा का जोरदार स्वागत किया। इसके पश्चात लडडुओं से तोलकर उन्हें सम्मानित किया गया।

इस दौरान विधायक शिव अरोरा ने ग्रामीणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता के आशीर्वाद से उन्हें सेवा करने का अवसर मिला है। जनता ने अपने आशीर्वाद रूपी मत से उन्हें हमेशा के लिए रिणी बना लिया है। एक एक वोट का कर्ज वह विकास करके चुकायेंगे। श्री अरोरा ने कहा कि उनके लिए पूरी रूद्रपुर विधानसभा अब उनका परिवार है। श्री अरोरा ने कहा वह पैसा कमाने नहीं बल्कि जनता की सेवा करने के लिए राजनीति में आये हैं। ईश्वर का दिया हुआ सब कुछ उनके पास है। रूद्रपुर को एक माॅडल के रूप में विकसित बनाने के लिए उन्होंने जो विजन तैयार किया है उसे धरातल पर उतारने के लिए पूरी ताकत लगायेंगे। उन्होंने कहा कि आज रूद्रपुर विधानसभा में कई बड़ी समस्याये हैं, जिनके निराकरण के लिए उन्होंने रोड मैप तैयार किया है। जनता ने जो भरोसा उन पर जताया है उस भरोसे को कभी टूटने नहीं दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास के लिए धन की कमी नहीं आने दी जायेगी। रूद्रपुर विधानसभा में जनभावनाओं के अनुरूप विकास कार्यों को धरातल पर उतारा जायेगा। इस दौरान विकास बठला, अमित नारंग हरीश भट्ट, शैलेंद्र रावत, रजनी रावत, हिमांशु बिष्ट, योगेश वर्मा, दीपा जोशी, रेखा जोशी, मंजू देवी, ममता रानी, अंजू सिंह, सुनीता देवी, विकास चावला, विकास बठला, योगेश कुमार, जग्गू बांगा, मयंक कक्कड़, सोनू वर्मा, कन्नू गुंबर, मानव कक्कड़, सरिता बठला, सुदर्शन विश्वास, हरीश भट्ट, सुब्रत, राजेश डाबर, अमित बांगा, विकास सागर, सुरेन्द्र कालरा, आयुष चिलाना, रजत खर्कवाल, मनमोहन बाधवा, सुनील सागर, प्रेमलता, अरविंद सिंह सहित तमाम लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *