Top Stories:
DELHI

सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर लिया आशीर्वाद, किच्छा विधानसभा में राजनीतिक चर्चाओं का दौर हुआ शुरू

Summary

दिल्ली सांसद प्रतिनिधि और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विपिन जल्होत्रा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। विपिन जल्होत्रा ने जेपी नड्डा से आशीर्वाद लेते हुए उनके […]

दिल्ली

सांसद प्रतिनिधि और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विपिन जल्होत्रा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। विपिन जल्होत्रा ने जेपी नड्डा से आशीर्वाद लेते हुए उनके जन्मदिवस पर उन्हें शुभकामनाएं भी प्रेषित की । दरअसल विपिन जल्होत्रा का परिवार काफी लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के तौर पर सेवा करता चला आया है। विपिन जल्होत्रा की धर्मपत्नी ममता जल्होत्रा वर्तमान में रुद्रपुर से ब्लॉक प्रमुख हैं और विपिन जल्होत्रा नैनीताल ऊधमसिंह नगर लोक सभा सांसद अजय भट्ट के प्रतिनिधि भी हैं।

फोन पर न्यूज़ इन 24 से बात करते हुए विपिन जल्होत्रा ने बताया उन्हें गर्व है कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का आशीर्वाद उन्हें मिला। उन्होंने कहा उत्तराखंड में युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में साल 2022 में भारतीय जनता पार्टी 60 से ज्यादा सीटें जीतकर युवा सरकार को दोहराएंगे। उन्होंने कहा कि वह आम जनमानस के हित के लिए हर पल तैयार रहते हैं और इसी सेवा को वह जनता की आशीर्वाद से आगे भी बढ़ाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आगे पार्टी आलाकमान और जनता जनार्दन का आशीर्वाद उन्हें जो भी सेवा का अवसर प्रदान करेगा, वह उसे सहर्ष स्वीकार करेंगे।

हालांकि विपिन जल्होत्रा की किच्छा विधानसभा से राजनीतिक तत्परता को देखकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं के दौर जारी हैं । विपिन जल्होत्रा अपने मृदुल स्वभाव और कर्मठता को लेकर क्षेत्र में खासे लोकप्रिय नेता माने जाते हैं और इस बीच विपिन जल्होत्रा की दिल्ली दरबार में लगातार बीजेपी के शीर्षस्थ नेताओं से मुलाकात के बाद लोग अपने अपने तरीके से राजनीतिक मायने निकाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *