Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

जनहित के मुद्दों पर पत्रकारिता करने वाले पत्रकार भरत शाह पर लगाए गए अनर्गल आरोपों के चलते पत्रकार हुए लामबंद

Summary

रुद्रपुर वरिष्ठ पत्रकार भरत शाह के पक्ष में शहर के पत्रकार लामबंद हो चले हैं। उन पर बेवजह के आरोप से प्रबुद्ध समाज में गुस्सा है। वहीं पत्रकारिता की आड़ में व्यतिगत हित साधने वालो के खिलाफ शनिवार को जिला […]

रुद्रपुर

वरिष्ठ पत्रकार भरत शाह के पक्ष में शहर के पत्रकार लामबंद हो चले हैं। उन पर बेवजह के आरोप से प्रबुद्ध समाज में गुस्सा है। वहीं पत्रकारिता की आड़ में व्यतिगत हित साधने वालो के खिलाफ शनिवार को जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से वार्ता का निर्णय लिया गया है। इससे पहले पत्रकारों की बैठक में तय किया गया कि निष्पक्ष पत्रकारों की छवि धूमिल करने वालो पर सख्त कार्यवाही न हुई तो पत्रकार धरना प्रदर्शन करेंगे।
आपको बता दें कि भरत शाह उत्तराखंड में करीब 18 वर्षों से निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं। ऐसे में कुछ लोग उनसे रंजिश रखते हैं। उनकी छवि धूमिल करने को कई बार पहले भी कोशिश की गई है। एक बार फिर उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। बताते चलें बीते दिनों एक पत्रकार का विवाद होने के बाद कीरतपुर निवासी उक्त पत्रकार पर पालतू कुत्ते को टक्कर मारने व युवक के साथ भी मारपीट का आरोप है। जिसको लेकर पीड़ित व्यक्ति ने गांववासियों के साथ एसएसपी दफ्तर पर न्याय की गुहार लगाई थी। सीओ सिटी ने जांच के बाद उक्त पत्रकार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। वरिष्ठ पत्रकार भरत शाह ने अपने समाचार पत्र में ख़बर प्रकाशित कर निष्पक्ष पत्रकारिता का उदाहरण दिया। इसके बाद उक्त पत्रकार ने लंबे समय से वरिष्ठ पत्रकार भरत शाह पर ही आरोप लगा डाले। बताते चलें कि भरत शाह निरंतर समाज व जनहित से जुड़े मुद्दे प्राथमिकता से उठाते हैं। भरत शाह ने कहा कि वह मानहानि करने वालो के खिलाफ न्यायालय की शरण लेंगे।

आपको बताते चलें कि भरत शाह जनहित के मुद्दों पर पत्रकारिता करने वाले शांत स्वभाव के पत्रकार माने जाते हैं । ऐसे में भरत पर अनर्गल आरोपों को लेकर पत्रकारों में काफी रोष है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *