RUDRAPUR UTTRAKHAND

कार्यकर्ताओं के बीच खासी लोकप्रिय नेता उत्तराखंड की सह प्रभारी सांसद रेखा वर्मा पहुंचीं रुद्रपुर, हुआ जोरदार स्वागत

Summary

रुद्रपुर। उत्तराखंड बीजेपी की सहप्रभारी सांसद रेखा वर्मा रुद्रपुर पहुंची । दरअसल सल्ट विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार करने के लिए सह प्रभारी रेखा वर्मा सल्ट जा रही थीं । इसी कार्यक्रम के क्रम में सह प्रभारी रेखा वर्मा जब […]

रुद्रपुर। उत्तराखंड बीजेपी की सहप्रभारी सांसद रेखा वर्मा रुद्रपुर पहुंची । दरअसल सल्ट विधानसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार करने के लिए सह प्रभारी रेखा वर्मा सल्ट जा रही थीं । इसी कार्यक्रम के क्रम में सह प्रभारी रेखा वर्मा जब जनपद उधम सिंह नगर की सीमा पर किच्छा पहुंची तो उधमसिंह नगर के जिला पंचायत अध्यक्ष पति सुरेश गंगवार ने अपने समर्थकों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया।

स्वागत कार्यक्रम के दौरान उनके साथ सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। आपको बताते चलें कि जनपद ऊधमसिंह नगर में सुरेश गंगवार सहप्रभारी के काफी करीबी माने जाते हैं। स्वागत कार्यक्रम और कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सह प्रभारी रेखा वर्मा ने अपने तय कार्यक्रम के अनुसार रुद्रपुर शहर के लिए प्रस्थान किया। जहां पर आनंदम गार्डन के स्वामी और वरिष्ठ बीजेपी नेता भारत भूषण चुग और उनके छोटे भाई तरुण चुग ने उनका स्वागत किया। आनंदम वाटिका में पहले से ही सैकड़ों समर्थक मौजूद थे, जहां पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की और उनकी समस्याओं को भी सुना ।

सह प्रभारी रेखा वर्मा बड़े ही सहज और सरल स्वभाव की वजह से कार्यकर्ताओं में काफी लोकप्रिय हैं । सह प्रभारी ने न्यूज़ इन 24 से से बात करते हुए कहा कि सल्ट विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की जीत तय है । उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जो सपना है “सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास” वो इसी सिद्धांत पर वह काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है यहां विकास कार्यों में किसी तरह से कोई कमी नहीं होने दी जाएगी।

साथ ही उन्होंने कोविड-19 संक्रमण को लेकर लोगों से अपील की कि सरकारी गाइडलाइन का पालन जरूर करें और उन्होंने कहा कि हर स्तर पर सरकार और प्रशासन आम नागरिक के साथ तत्परता के साथ खड़ा हुआ है । रुद्रपुर आनंदम वाटिका से रेखा वर्मा ने रामनगर के लिए प्रस्थान किया, जहां उनका रात्रि विश्राम का कार्यक्रम पहले से ही तय था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *