KICHA UTTRAKHAND

किच्छा में कैबिनेट मंत्री चुफाल का हुआ जोरदार स्वागत…विधायक शुक्ला के काम की कर गए तारीफ

Summary

किच्छा रुद्रपुर में कार्यकर्ताओं से भेंट के बाद कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल किच्छा में कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार किया। वहां उन्होंने कहा कि आज मेरा स्वागत नहीं पार्टी […]

किच्छा

रुद्रपुर में कार्यकर्ताओं से भेंट के बाद कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल किच्छा में कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने किच्छा विधायक राजेश शुक्ला के आवास पर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन स्वीकार किया। वहां उन्होंने कहा कि आज मेरा स्वागत नहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं का स्वागत है, जिस तरह से कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह नजर आ रहा है उसे देखकर लगता है कि 2022 का विधानसभा चुनाव पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है।

वहीं, लगातार बढ़ते पेयजल संकट पर बिशन सिंह चुफाल का कहना है कि उनके द्वारा अधिकारियों के साथ इस सम्बंध में बैठक की गई है और निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी तरह से पेयजल संकट की स्थिति ना उत्पन्न हो उसको लेकर एक ठोस कार्य योजना बनाने की जरूरत है, ट्यूबवेल को चुस्त-दुरुस्त करने के साथी पानी के टैंकरों के जरिए पेयजल आपूर्ति पूरी की जाएगी। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने फूलों की बड़ी माला पहनाकर उनका स्वागत किया। जिसके बाद मंत्री चुफाल ने मांग सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जव्लित कर कार्यक्रम का शुभारंभ भी किया।

वहीं, विधायक राजेश शुक्ला ने उन्हें विश्वास दिलाते हुए कहा कि किच्छा विधानसभा से कार्यकर्ताओं के बल पर भाजपा भारी मतों से जीत दर्ज करेगी। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक राय ने किया। वहां पर वरिष्ठ भाजपा नेता कुंदन लाल खुराना, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष शैली फुटेला, सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हरीश खानवानी, सभासद संदीप अरोरा, भाजयुमो अध्यक्ष शोभित शर्मा, गुलशन सिंधी, सरन संधू, राकेश गुप्ता, नीरज बजाज, दया डसीला, मुकेश कोली, गोल्डी गोराया, हर्ष गंगवार, अमित कोली आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *