Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

नगर निगम के लोगो और आदर्श वाक्य के लिए 300 से ज्यादा प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा,रुद्रपुर की छिपी प्रतिभाएं हुई उजागर…नगर आयुक्त

Summary

रुद्रपुर किसी संस्था का लोगो या आदर्श वाक्य उस संस्था के लिए बहुत आवश्यक होता है। कई बार अच्छे स्लोगन उस संस्था के मूल विचारों को आम जनमानस तक पहुंचाने में भी सहायक होते हैं। साथ ही संस्था का लोगो […]

रुद्रपुर

किसी संस्था का लोगो या आदर्श वाक्य उस संस्था के लिए बहुत आवश्यक होता है। कई बार अच्छे स्लोगन उस संस्था के मूल विचारों को आम जनमानस तक पहुंचाने में भी सहायक होते हैं। साथ ही संस्था का लोगो लोगों को भावनात्मक तौर पर एकजुट होने का संकल्प भी देता है ।

रुद्रपुर नगर निगम ने भी नगर निगम के लोगो और स्लोगन को मूर्त रूप देने के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया । प्रतियोगिता में लगभग 300 लोगों ने हिस्सा लिया। दरअसल नगर निगम आयुक्त आईएएस विशाल मिश्रा ने इस प्रतियोगिता का आयोजन नगर निगम को लोगो और आदर्श वाक्य देने के लिए किया । इस प्रतियोगिता के आयोजन से रुद्रपुर के कई छिपे हुए प्रतिभाशाली युवाओं की प्रतिभा भी सामने आई। प्रतियोगिता को फाइनल रूप देते हुए नगर निगम में मेयर रामपाल सिंह, आयुक्त विशाल मिश्रा और उप खंड शिक्षा अधिकारी गुंजन अमरोही की उपस्थिति में नगर निगम के लोगो के पहले तीन प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया । साथ ही आदर्श वाक्य के तीन प्रतिभागी भी पुरस्कृत किए गए।

मीडिया से बात करते हुए नगर निगम आयुक्त विशाल मिश्रा ने कहा कि उन्होंने आदर्श वाक्य और लोगो के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसमें किसी भी वर्ग और आयु के लोग हिस्सा ले सकते थे । उन्हें खुशी है कि इस प्रतियोगिता के लिए लगभग 300 लोगों ने प्रतिभाग किया। जिनमें से फाइनल में 3 प्रतिभागी टैगलाइन (आदर्श वाक्य) के लिए चयनित किए गए और 3 प्रतिभागी लोगो के लिए चयनित किए गए।

विशाल मिश्रा (आईएएस) नगर आयुक्त
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *