Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

सुनिए..बीजेपी नेता राधेश शर्मा ने कांग्रेस नगर अध्यक्ष और भूरारानी पार्षद पर लगाए गम्भीर आरोप, जिलाधिकारी और विकास प्राधिकरण कार्यालय में दिया ज्ञापन

Summary

रुद्रपुर रुद्रपुर शहर के बीजेपी नेता राधेश शर्मा ने अपनी टीम के साथ जिलाधिकारी उदय राज सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में रुद्रपुर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सीपी शर्मा पर अवैध तरीके से कब्जा करके जमीन पर भवन निर्माण […]

रुद्रपुर

रुद्रपुर शहर के बीजेपी नेता राधेश शर्मा ने अपनी टीम के साथ जिलाधिकारी उदय राज सिंह को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में रुद्रपुर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सीपी शर्मा पर अवैध तरीके से कब्जा करके जमीन पर भवन निर्माण का आरोप है, तो वहीं भूरारानी से पार्षद मोहनखेड़ा पर बिना नक्शा पास किए कॉलोनी काट कर प्लाट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है।

जिलाधिकारी से मिलने के बाद बीजेपी नेता राधेश शर्मा ने एसडीएम रुद्रपुर सदर मनीष बिष्ट से भी मुलाकात कर इन पर कार्रवाई करने की बात कही। इन दोनों अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद राधेश शर्मा अपनी टीम के साथ जिला विकास प्राधिकरण के वीसी से भी मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने भूरारानी के पार्षद मोहनखेड़ा के खिलाफ बिना नक्शा पास कराए अवैध तरीके से कॉलोनी काटने की शिकायत की।

राधेश शर्मा बीजेपी नेता

मीडिया से बात करते हुए राधेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने जमीन पर कब्जा कर उस पर एक स्कूल संचालित किया है, तो वहीं कांग्रेस के पार्षद मोहनखेड़ा बिना नक्शा पास कराए कॉलोनिया काटते हैं और उनमें प्लॉटिंग करते हैं, जिससे प्लॉट खरीदने वाले लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने जिला प्रशासन और जिला विकास प्राधिकरण से इस पर तत्काल कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *