Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

रोचक खबर..VIP नम्बर 0001 की हुई सबसे बड़ी नीलामी, परिवहन विभाग द्वारा जारी किए गए वीआइपी नंबरों में से किसे कौन सा नंबर मिला

Summary

आजकल लोगों को नई गाड़ियों के लिए वीवीआइपी नंबर लेने का बढ़ा क्रेज है । वीवीआइपी नंबर लेने के लिए लोगों की भीड़ इतनी बढ़ गई है कि परिवहन विभाग को इन वीवीआइपी नंबरों की नीलामी करनी पड़ती है। हलांकि […]

आजकल लोगों को नई गाड़ियों के लिए वीवीआइपी नंबर लेने का बढ़ा क्रेज है । वीवीआइपी नंबर लेने के लिए लोगों की भीड़ इतनी बढ़ गई है कि परिवहन विभाग को इन वीवीआइपी नंबरों की नीलामी करनी पड़ती है। हलांकि नीलामी के बाद परिवहन विभाग को इन वीवीआइपी नंबरों से कमाई भी अच्छी खासी होती है।

रुद्रपुर उप संभागीय परिवहन विभाग द्वारा जारी की गई बीस वीवीआइपी नंबर लिस्ट में सबसे ज्यादा महंगा नंबर 0001 नीलाम हुआ है। जिसकी कीमत खरीददार ने ₹1270000 अदा की है।

परिवहन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अपना मनपसंद गाड़ी नंबर पाने का यह एक अच्छा तरीका है । जिससे किसी भी व्यक्ति को उनका पसंदीदा नंबर भी मिल जाता है और परिवहन विभाग की अच्छी खासी कमाई भी होती है और यह एक पारदर्शी प्रक्रिया के द्वारा ही तय होता है।

School closed hanging sign.
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *