Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मतगणना केंद्र का किया निरीक्षण, कहा मतगणना के सभी कार्य चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुरूप ही किए जाएंगे

Summary

रुद्रपुर उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों की मतगणना 10 मार्च को होनी है। जिसको लेकर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत और डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने रुद्रपुर बगवाड़ा मंडी स्थल पर स्थित मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया। मतगणना केंद्र के निरीक्षण के […]

रुद्रपुर

उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों की मतगणना 10 मार्च को होनी है। जिसको लेकर कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत और डीआईजी नीलेश आनंद भरणे ने रुद्रपुर बगवाड़ा मंडी स्थल पर स्थित मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया। मतगणना केंद्र के निरीक्षण के दौरान उनके साथ जिलाधिकारी उधम सिंह नगर और एसएसपी भी मौजूद रहे।

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मतगणना के लिए बनाए गए कक्षों का भी निरीक्षण किया। उन्होंने वहां की व्यवस्थाओं के बारे में जिलाधिकारी से पूरी जानकारी भी ली। साथ ही ईवीएम मशीनों की सुरक्षा के लिए भी उन्होंने वहां पर उपस्थित कर्मचारियों से बात की।

दीपक रावत, कमिश्नर कुमाऊं मंडल उत्तराखंड


दरअसल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना 10 मार्च को होनी है, जिसके लिए चुनाव आयोग की गाइडलाइन के अनुसार प्रशासनिक अमला तैयारियां पूरी करने में लगा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *