Top Stories:
DEHRADUN UTTRAKHAND

गोल्डन कार्ड अब न रहेगा सफ़ेद हाथी, कैबिनेट में लाने के संकेत: गोल्डन कार्ड की ख़ामियां दूर होने, शिथिलीकरण नियमावली 2010 फिर लागू होने का खुल गया रास्ता, राज्य 3 लाख अधिकारी, कार्मिक, शिक्षक, पेंशनर्स करेंगे CM धामी का ज़ोरदार स्वागत, कार्मिक महासंघ कार्यकारी अध्यक्ष दीपक जोशी का ऐलान

Summary

देहरादून: उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं सक्षम अधिकारियों के स्तर से गोल्डन कार्ड की ख़ामियों को दूर करने व शिथिलीकरण नियमावली, 2010 को पुनः लागू कराये जाने के प्रदेश के कार्मिक-शिक्षक, पेंशनर्स के 02 अहम मुद्दों […]

देहरादून:

उत्तराखंड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं सक्षम अधिकारियों के स्तर से गोल्डन कार्ड की ख़ामियों को दूर करने व शिथिलीकरण नियमावली, 2010 को पुनः लागू कराये जाने के प्रदेश के कार्मिक-शिक्षक, पेंशनर्स के 02 अहम मुद्दों को 28 अक्तूबर की कैबिनेट मे निर्णित कराये जाने हेतु किये गये वादे व आश्वासन को पूर्ण किये जाने की कवायद अन्तिम चरण में है।

कार्मिक हित के इन दोनों महत्वपूर्ण मामलों को कैबिनेट में लाये जाने के निर्देश भी मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये हैं। इसी दिशा में तेजी से काम भी गतिमान है। सरकार के स्तर से इन महत्वपूर्ण मांगों को आगामी मंत्रिमण्डल बैठक में स्वीकार कर लिये जाने की स्थिति में उत्तराखण्ड अधिकारी-कार्मिक-शिक्षक महासंघ द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री का पूरे प्रदेश के कार्मिक, शिक्षक, पेंशनर्स व परिवार के आश्रित सदस्यों द्वारा भव्य व विशाल स्वागत-अभिनन्दन समारोह आयोजित किया जायेगा। इसमें लाखों कार्मिक-शिक्षक, पेंशनर्स की अगुवाई में प्रदेश के मुखिया का धन्यवाद व आभार ज्ञापित किया जायेगा।


उत्तराखण्ड अधिकारी-कामिर्क-शिक्षक महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष दीपक जोशी ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि गोल्डन कार्ड की खामियां दूर करने तथा शिथिलीकरण नियमावली 2010 को पुनः लागू करने पर सीएम पुष्कर सिंग धामी का जोरदार स्वागत होगा। राज्य के 3 लाख अधिकारी, कार्मिक, शिक्षक व पेंशनर्स सीएम का भव्य स्वागत कर कार्मिक हित में उठाए अभूतपूर्व कदम के लिए आभार जताएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *