Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बिना किसी सरकारी कार्यकम के आकांक्षा आटोमोबाइल रुद्रपुर पहुंचे प्रख्यात अभिनेता और सांसद रविकिशन, उत्तराखंड से की मतदान की अपील

Summary

रुद्रपुर भारत के प्रख्यात अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन रुद्रपुर शहर स्थित आकांक्षा ऑटोमोबाइल्स शोरूम पहुंचे। दरअसल रवि किशन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा खटीमा में प्रचार प्रसार करने के लिए आए थे और उनका रुद्रपुर में […]

रुद्रपुर

भारत के प्रख्यात अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन रुद्रपुर शहर स्थित आकांक्षा ऑटोमोबाइल्स शोरूम पहुंचे। दरअसल रवि किशन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की विधानसभा खटीमा में प्रचार प्रसार करने के लिए आए थे और उनका रुद्रपुर में कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था। लेकिन आकांक्षा ऑटोमोबाइल के एमडी पुनीत अग्रवाल से घनिष्ठता के चलते रवि किशन बिना किसी कार्यक्रम के रुद्रपुर पहुंच गए । जहां आकांक्षा ऑटोमोबाइल के एमडी पुनीत अग्रवाल ने उनका स्वागत किया।

दरअसल पुनीत अग्रवाल के अभिनेता रवि किशन से पिछले काफी समय से घनिष्ठ संबंध रहे हैं। आकांक्षा ऑटोमोबाइल पहुंचने पर पुनीत अग्रवाल ने अपने सभी परिवारजनों के साथ प्रख्यात अभिनेता रवि किशन का स्वागत किया। प्रख्यात अभिनेता रवि किशन की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी जबरजस्त है। इसलिए जब वह आकांक्षा ऑटोमोबाइल आए तो उनकी साथ सेल्फी लेने वालों की संख्या लगातार बढ़ती रही और बड़े सरल स्वभाव के अभिनेता रवि किशन ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। उन्होंने रुक कर सभी से बात भी की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। मीडिया से बात करते हुए प्रख्यात अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बताया कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार में जो विकास के काम हुए हैं वह आगे भी जारी रहे इसको लेकर वह एक उत्तराखंड के कई स्थानों पर गए। जहां उन्हें लोगों का सकारात्मक रुख़ मिला।

उन्होंने कहा कि पुनीत अग्रवाल से उनके घनिष्ठ संबंध है और इसी के चलते आज वह बिना किसी राजनीतिक कार्यक्रम के उनसे मिलने खुद आ गए। प्रख्यात अभिनेता रवि किशन के आने से पुनीत अग्रवाल खाते उत्साहित नजर आए और उन्होंने मीडिया से कहा कि उनका सौभाग्य है कि देश की इतनी बड़ी हस्ती आज उनके यहां आए । उन्होंने कहा कि रवी किशन जी व्यक्तिगत रूप से बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं ।वह देश के बड़े अभिनेता तो हैं ही, साथ में बड़े राजनीतिज्ञ भी हैं। उन्होंने कहा कि समय समय पर उनका मार्गदर्शन उन्हें मिलता रहता है।

रविकिशन सांसद/अभिनेता

प्रख्यात अभिनेता और सांसद रवि किशन ने 14 फरवरी को मतदान दिवस पर उत्तराखंड के लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान कर लोकतंत्र को और मजबूत बनाने की अपील भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *