Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

DPS RUDRAPUR ने रचा एक नया कीर्तिमान..दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर को देश में 6वां और उत्तराखंड में मिला प्रथम स्थान

Summary

रुद्रपुर एजुकेशन वर्ल्ड ग्राड जूरी इंडिया स्कूल रैंकिंग 2021-22 में दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर को बेस्ट कैम्पस आर्किटेक्चर और डिजाइन के आधार पर देश में 6वें, उत्तराखंड में प्रथम, रुद्रपुर में प्रथम स्थान से सम्मानित किया है। साथ ही स्कूल […]

रुद्रपुर

एजुकेशन वर्ल्ड ग्राड जूरी इंडिया स्कूल रैंकिंग 2021-22 में दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर को बेस्ट कैम्पस आर्किटेक्चर और डिजाइन के आधार पर देश में 6वें, उत्तराखंड में प्रथम, रुद्रपुर में प्रथम स्थान से सम्मानित किया है। साथ ही स्कूल को रुद्रपुर का सर्वश्रेष्ठ डे-स्कूल घोषित किया गया है |

दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर अपनी शैक्षिक और सह शैक्षिक गतिविधियों के लिए एक जाना माना नाम है | उत्तराखंड जैसे छोटे शहर में होने के बावजूद भी दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर आज पूरे भारत के प्रमुख स्कूलों में जाना जाता है। जिसका मुख्य आधार यहां की शिक्षा और शिक्षा के साथ साथ जुड़े सह शैक्षिक क्रियाकलाप और गतिविधियां हैं।

दिल्ली पब्लिक स्कूल रूद्रपुर के चेयरमेन सुरजीत सिंह ग्रोवर ने कहा कि दिल्ली पब्लिक स्कूल रुद्रपुर के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है क्योंकि आज से 5 वर्ष पूर्व ही इसकी नींव रखी गई थी और अपने शुरुआत के 5 वर्षों में ही इन अवार्डो के लिए दिल्ली पब्लिक स्कूल का नाम चुना जाना एक बहुत गर्व की बात है। और यह पूरे रूद्रपुर के साथ साथ उत्तराखंड और पूरे भारतवर्ष के लिए गर्व की बात है।

सुरजीत सिंह ग्रोवर ने आगे कहा कि कुछ वर्ष पूर्व क्षेत्र में अच्छे स्कूलों का अभाव होने के कारण बच्चों को बाहर जाकर अपनी पढ़ाई करनी पड़ती थी। दिल्ली पब्लिक स्कूल के खुलने के बाद अब बच्चों को अनेक शारीरिक और सहशैक्षिक गतिविधियों का लाभ रुद्रपुर में ही मिल रहा है।

इस बड़ी उपलब्धि के अवसर पर चेयरमैन सुरजीत सिंह ने पूरे विद्यालय परिवार को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि पूरे विद्यालय परिवार की मेहनत और एकजुटता से इस उपलब्धि को हासिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *