RUDRAPUR

मुख्य सचिव ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जल जीवन मिशन को लेकर अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Summary

रूद्रपुर। मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश ने वीडियो काफ्रेसिंग के माध्यम से जनपद में किये जा रहे जल जीवन मिशन योजना के तहत कार्यो के सम्बन्ध में सभी जिलाधिकारियो एवं सम्बन्धित अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक लेते हुये आवश्यक दिशा […]

रूद्रपुर। मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश ने वीडियो काफ्रेसिंग के माध्यम से जनपद में किये जा रहे जल जीवन मिशन योजना के तहत कार्यो के सम्बन्ध में सभी जिलाधिकारियो एवं सम्बन्धित अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक लेते हुये आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होने कहा कि जनपद में जल जीवन मिशन के कार्यो को युद्धस्तर पर करते हुये सतप्रतिशत कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि सभी जिलाधिकारी जनपद में किये कार्यो की प्रगति रिपोर्ट 29 दिसम्बर,2020 तक उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें व जिन डिविजनो/विभाग द्वारा कार्यो के प्रति लापरवाही बरती जा रही है उन पर अब तक की गयी कार्यवाही से भी अवगत कराये।

जिलाधिकारी श्रीमती रंजना राजगुरू ने अवगत कराया कि जनपद में जल जीवन मिशन के तहत सम्बन्धित विभागीय अधिकारियो को समयवद्ध कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये गये है। उन्होने अवगत कराया कि जल संस्थान/जल निगम में जेई, एई कम होने से कार्य प्रभावित हो रहा है यदि जेई, एई की उपलब्धता हो जाती है को कार्याे को और अधिक तेजी से किया जा सकता है।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु खुराना, जिला विकास अधिकारी डा0 महेश कुमार, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी आर्या, जिला कार्यक्रम अधिकारी उदय प्रताप सिंह, सहित जल संस्थान, जल निगम व वन विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *