Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

मुख्य विकास अधिकारी ने दिए निर्देश, 1 जुलाई से 15 अगस्त तक सभी स्कूलों और महाविद्यालयों में चलाया जाएगा यह बड़ा अभियान

Summary

रूद्रपुर जनपद में एनडीपीएस एक्ट के और अधिक प्रभावी क्रियान्वयन हेतु मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा ने निर्देशित करते हुए कहा […]

रूद्रपुर

जनपद में एनडीपीएस एक्ट के और अधिक प्रभावी क्रियान्वयन हेतु मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा ने निर्देशित करते हुए कहा जनपद में अवैध नशीले पदार्थों की खरीद-फरोख्त करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्यवाही अमल में लाई जाये। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि नशीले एवं मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये।


सीडीओ ने नशीले पदार्थों से होने वाले नुकसान एवं दुष्प्रभावों के प्रति वृहद्ध स्तर पर जन-जागरूकता अभियान चलाने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। उन्होंने 1 जुलाई से 15 अगस्त तक जनपद के सभी महाविद्यालयों तथा कक्षा 6 से 12 तक की कक्षाओं में नशीले पदार्थो का उपयोग न करने व जनजागरूकता के सम्बन्ध में शपथ दिलाने के निर्देश मुख्य शिक्षा अधिकारी को दिये। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि विद्यालयों में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अधिकारियों द्वारा भी प्रतिभाग किया जाये।

बैठक में डीएफओ संदीप कुमार, अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, आईपीएस चन्द्रशेखर घोड़के, उप जिलाधिकारी मनीष बिष्ट, मुख्य शिक्षा अधिकारी आरसी आर्य, जिला प्रोबेशन अधिकारी व्यौमा जैन सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *