Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बड़ी खबर… पहाड़ पर बस के ब्रेक हुए फेल, ड्राइवर की सूझबूझ ने बचाई यात्रियों की जान,सवाल..आखिर खटारा बसें क्यों चढ़ती है पहाड़ पर

Summary

लोहाघाट उत्तराखंड में पहाड़ पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं । पहाड़ों से हर दूसरे दिन एक गमगीन खबर सामने आ रही है। जिला चंपावत के लोहाघाट से कुछ किलोमीटर ऊपर एक बस ड्राइवर ने अपनी […]

लोहाघाट

उत्तराखंड में पहाड़ पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं । पहाड़ों से हर दूसरे दिन एक गमगीन खबर सामने आ रही है। जिला चंपावत के लोहाघाट से कुछ किलोमीटर ऊपर एक बस ड्राइवर ने अपनी सूझबूझ के चलते लगभग दो दर्जन लोगों की जान बचा ली।

दरअसल उत्तराखंड परिवहन निगम की बस के ब्रेक फेल हो जाने के बाद ड्राइवर ने अपने सूझबूझ से बस को रोका। जिसमें लगभग 8 यात्री घायल भी हुए हैं।

बस यात्री

सवाल यह उठता है कि उत्तराखंड परिवहन निगम की खटारा पुरानी बसें आखिर पहाड़ पर क्यों भेजी जा रही हैं। बस ड्राइवर ने यात्रियों की जान बचाते हुए बस को पहाड़ के किनारे पर रगड़ कर रोकने का प्रयास किया हालांकि उसका प्रयास सार्थक रहा लेकिन फिर भी 8 से 9 यात्री घायल हो गए और किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। लेकिन जब बस ड्राइवर ने बताया कि बस के ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया था तो यह बात चौंकाने वाली थी। कि क्या उत्तराखंड पहाड़ पर जो बसें भेजी जा रही हैं उनकी फिटनेस की जांच की जा रही है।

बस ड्राइवर
Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *