Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

बड़ी खबर….कालोनी डेवलेपर्स को एसएसपी का सख्त निर्देश..यदि नहीं हुई यह व्यवस्था तो 81 पुलिस एक्ट, IPC (आईपीसी) व अन्य सुसंगत धाराओं में होगी कार्यवाही

Summary

रुद्रपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी द्वारा जनपद के निरीक्षकों व उप निरीक्षकों के साथ अपराधों की समीक्षा हेतु एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी के माध्यम से एसएसपी द्वारा संपत्ति से जुड़े विवादों की […]


रुद्रपुर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर डॉ0 मंजुनाथ टीसी द्वारा जनपद के निरीक्षकों व उप निरीक्षकों के साथ अपराधों की समीक्षा हेतु एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी के माध्यम से एसएसपी द्वारा संपत्ति से जुड़े विवादों की समीक्षा की गई।

एसएसपी द्वारा बताया गया कि प्रायः देखा जा रहा है कि नई नई कालोनियां बन रहीं हैं लेकिन कहीं पर भी सुरक्षा हेतु कोई भी कैमरा नहीं है। एसएसपी द्वारा सभी थाना प्रभारियों व चौकी प्रभारियों को सख्त दिशानिर्देश दिए हैं कि कॉलोनाइजर की मीटिंग लेकर कालोनी में बसने वाले लोगों की सुरक्षा व उनकी संपत्ति की सुरक्षा हेतु आवश्यक कार्यवाही करने जिसमें मुख्य रूप से कालोनी के आने व जाने वाले रास्तों में कैमरा लगाने हेतु निर्देशित किया गया।

डाक्टर मंजूनाथ टीसी एसएसपी ऊधमसिंह नगर

यदि कोई कॉलोनाइजर इसमें लापरवाही करता है, कैमरा नही लगाते हैं या कालोनी में पर्याप्त संख्या में आईपी बेस कैमरा लगाकर कन्ट्रोल रूम में लिंक नही करवाते हैं तो संबंधित के विरुद्ध 81 पुलिस एक्ट, IPC (आईपीसी) व अन्य सुसंगत धाराओं में कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *