Top Stories:
HARIDWAR UTTRAKHAND

बड़ी खबर…हरिद्वार पंचायत चुनाव की अधिसूचना हुई जारी, 26 को मतदान और 28 सितंबर को होगी मतगणना

Summary

हरिद्वार उत्तराखंड के हरिद्वार में पंचायत चुनाव का इंतजार कर रहे दावेदारों के लिए अच्छी खबर है। पंचायती राज विभाग ने हरिद्वार में पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी है। ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्य […]

हरिद्वार

उत्तराखंड के हरिद्वार में पंचायत चुनाव का इंतजार कर रहे दावेदारों के लिए अच्छी खबर है। पंचायती राज विभाग ने हरिद्वार में पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी कर दी है। ग्राम प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव होना तय हो गया है।

6 सितंबर को नामांकन की तारीख तय हो गई है। 9 सितंबर से 11 सितंबर के बीच नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 12 सितंबर को नामांकन वापसी की तिथि तय की गई है। 26 सितंबर को मतदान और 28 सितंबर को मतगणना घोषित कर दी जाएगी।

आपको बता दें कि लंबे समय से हरिद्वार जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव नहीं हुए थे। पिछले एक साल से जिलाधिकारी को प्रशासक नियुक्त किया हुआ था। Newsin24 से बात करते हुए नवनियुक्त अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत हरिद्वार बीसी छिम्बाल ने बताया कि पंचायत चुनाव की आचार संहिता प्रभावी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव पूरी पारदर्शिता के साथ संपन्न कराए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *