Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

कर्तव्य पथ पर गतिमान विधायक शुक्ला, आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर जाना जनता का हाल, कहा हर परिस्थिति में रहूंगा इनके साथ

Summary

किच्छा आपदा से हुए नुकसान का आंकलन करने के लिए किच्छा विधायक राजेश शुक्ला आपदाग्रस्त क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं। विधायक ने नजीमाबाद पहुंचकर लोगों का दर्द जाना तथा उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा जताया। विधायक ने बताया कि आपदा […]

किच्छा

आपदा से हुए नुकसान का आंकलन करने के लिए किच्छा विधायक राजेश शुक्ला आपदाग्रस्त क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं। विधायक ने नजीमाबाद पहुंचकर लोगों का दर्द जाना तथा उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा जताया। विधायक ने बताया कि आपदा प्रभावित लोगों के नुकसान का आंकलन कर उन्हें मुआवजा देने की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही सरकार की ओर से तत्काल प्रभाव से सहायता राशि के चेक भी दिए जा रहे हैं।

किच्छा विधानसभा में अब तक ३८ लाख रुपए के ११०० चेक आपदा पीडि़त परिवारों को दिए जा चुके हैं। चेक वितरण की प्रक्रिया लगातार जारी भी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर व्यक्ति के साथ उनके दु:ख में खड़ी है। किसी को भी घबराने की आवश्यकता नहीं है। सरकार बिना किसी भेदभाव के मदद कर रही है। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित कर आपदा से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है।

नजीमाबाद पहुंचने पर वहां के ग्रामीणों ने विधायक को अपनी समस्याएं बताईं। जिस पर विधायक ने लोगों को दिलासा देते हुए उन्हें मदद का भरोसा दिया है। वहां पर सभासद संदीप अरोरा, गुलशन सिंधी, अजय साहनी, कमलेश आचार्य, शेर सिंह विर्क, सरोज कुमार, राजू चौहान, मंजिन्दर सिंह चीमा, राजेंद्र प्रसाद, चरनजीत सिंह, महेंद्र सिंह, बग्गा सिंह, गुरदेव सिंह, राजकुमार, मुन्नी लाल, धर्मपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *