Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

पंचायती राज मंत्री सतपाल महाराज ने हरिद्वार में जिला पंचायत द्वारा बनाई जा रही 142 लाख रुपए की टाइल्स सड़कों का किया लोकार्पण

Summary

हरिद्वार जनपद हरिद्वार में जिला पंचायत के द्वारा लगातार पूरे जनपद के अलग अलग क्षेत्रों में विकास कार्यों की नीव रखी जा रही है। दरअसल हरिद्वार पर्यटन नगरी है, साथ ही हरिद्वार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से लगा हुआ जनपद […]

हरिद्वार

जनपद हरिद्वार में जिला पंचायत के द्वारा लगातार पूरे जनपद के अलग अलग क्षेत्रों में विकास कार्यों की नीव रखी जा रही है। दरअसल हरिद्वार पर्यटन नगरी है, साथ ही हरिद्वार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से लगा हुआ जनपद है। जहां प्रतिदिन लाखों लोग आवागमन करते हैं। ऐसे में हरिद्वार जनपद को व्यवस्थित रखना सरकार और प्रशासन की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी है।

जनपद हरिद्वार के जिला पंचायत द्वारा हरिद्वार के ब्लॉक भगवानपुर और बहादराबाद में पंचायती राज मंत्री सतपाल महाराज द्वारा 142 लाख रुपए की लागत की टाइल्स रोड का लोकार्पण किया गया।

आपको बताते चलें कि पंचायती राज मंत्री सतपाल महाराज जनपद हरिद्वार के प्रभारी मंत्री भी हैं।

टाइल रोड का लोकार्पण करते हुए कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि उत्तराखंड के प्रत्येक क्षेत्र को विकास की गति प्रदान करना उनकी सरकार का लक्ष्य है । उन्होंने कहा कि हरिद्वार में जिला पंचायत के द्वारा जो विकास के कार्य किए जा रहे हैं वह अत्यंत सराहनीय है, क्योंकि हरिद्वार जिला उत्तराखंड का एक महत्वपूर्ण आध्यात्मिक स्थान भी है।

वही मीडिया से बात करते हुए हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके विभागीय मंत्री सतपाल महाराज की अगुवाई में जिला पंचायत हरिद्वार द्वारा लगातार विकास के कार्य किए जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह पूरी टीम भावना के साथ काम कर रहे हैं।

लोकार्पण कार्यक्रम में विधायक आदेश चौहान, ममता राकेश और रवि बहादुर भी मौजूद रहे।

आपको बताते चलें कि विगत दिनों गणतंत्र दिवस राष्ट्रीय पर्व के अवसर पर भी जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने अपर मुख्य अधिकारी भुवन चंद्र छिम्बाल और अपने सभी जिला पंचायत सदस्यों के साथ 10 करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का लोकार्पण किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *