Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

किच्छा में विकास कार्यों से घबराया विपक्ष, चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान विधायक राजेश शुक्ला ने कही यह बात

Summary

किच्छा भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा से विपक्ष घबराया हुआ है, यही कारण है कि विपक्ष के लोग जाति-धर्म को आधार बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं। वरिष्ठ भाजपा […]

किच्छा

भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों की चर्चा से विपक्ष घबराया हुआ है, यही कारण है कि विपक्ष के लोग जाति-धर्म को आधार बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तनेजा के प्रतिष्ठान पर भाजपा प्रत्याशी राजेश शुक्ला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन विधि-विधान के साथ किया गया। कार्यालय के उद्घाटन से पूर्व हवन यज्ञ कर जीत की कामना ईश्वर से की गई।वरिष्ठ समाजसेवी गिरधारी लाल गोयल, हरिकिशन चौधरी व लक्ष्मण खुगगर ने संयुक्त रूप से फीता काटकर विधायक राजेश शुक्ला के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया।

शुक्रवार को कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भाजपा प्रत्याशी शुक्ला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर भाजपा के लिए वोट मांगने की अपील की। उन्होंने कहा कि हो सकता है पार्टी के कुछ कार्यकर्ता उनसे नाराज हो लेकिन यह चुनाव, भारत माता के गौरव को बढ़ाने का चुनाव है। इसलिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता मनमुटाव को भुलाकर भारत माता के सम्मान में भाजपा की जीत के लग जाएं। उन्होंने कहा कि किच्छा विधानसभा में उन्होंने जो विकास कार्य किए हैं उनसे विपक्ष घबराया हुआ है इसलिए ही यह लोग जाति-धर्म को आधार बनाकर रुद्रपुर से यहां चुनाव लडऩे आए हैं।

उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता कुंदनलाल खुराना, सांसद प्रतिनिधि विपिन जल्होत्रा, नगर अध्यक्ष विवेक राय, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हरीश खानवानी, सभासद संदीप अरोरा, धर्मराज जायसवाल, मनमोहन सक्सेना, सचिन सक्सेना, हरीश पंत, अशोक रघुवंशी, महेंद्र पाल, राकेश गुप्ता, मूलचंद राठौर, कुलदीप सिंह बग्गा, सरन संधू, गोल्डी गोराया, हर्षित गंगवार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *