Top Stories:
KICHA UTTRAKHAND

विधायक राजेश शुक्ला ने किच्छा विधानसभा क्षेत्र के तीन महत्वपूर्ण मार्गो के लिए एक करोड़ बारह लाख रुपए कराए स्वीकृत

Summary

किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने जिला योजना 2021-22 के अंतर्गत किच्छा विधानसभा क्षेत्र के 3 महत्वपूर्ण मार्गो के लिए 1 करोड़ 12 लाख रुपए की स्वीकृति करा शासनादेश जारी कराया। विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा विधानसभा क्षेत्र की […]

किच्छा

विधायक राजेश शुक्ला ने जिला योजना 2021-22 के अंतर्गत किच्छा विधानसभा क्षेत्र के 3 महत्वपूर्ण मार्गो के लिए 1 करोड़ 12 लाख रुपए की स्वीकृति करा शासनादेश जारी कराया।


विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा विधानसभा क्षेत्र की तीन महत्वपूर्ण मार्ग जिनमें ग्राम प्रतापपुर से अंबेडकर कॉलोनी होते हुए धर्मेंद्र शाही के खेत से सिडकुल मार्ग तक 2 किलोमीटर मार्ग निर्माण के लिए 36 लाख रुपए, ग्राम महाराजपुर में श्याम कॉलोनी से महाराजपुर तक एवं महाराजपुर से कनकपुर तक ढाई किलोमीटर मार्ग का पुनर्निर्माण कार्य के लिए 40 लाख रुपए व किच्छा में रेलवे क्रॉसिंग से गोला नदी रपटा पुल तक तथा रेलवे क्रॉसिंग से पुलभट्टा बंगाली कॉलोनी पुरानी बरेली रोड कुल 2 किलोमीटर मार्ग निर्माण के लिए 35 लाख रुपए कुल एक करोड़ 12 लाख रुपए की स्वीकृति एवं शासनादेश के बाद जल्दी ही कार्यदायी संस्था लोक निर्माण विभाग द्वारा टेंडर कराकर उक्त तीनो मार्ग का निर्माण कार्य शुरू करा दिया जाएगा। विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि किच्छा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं क्षेत्र के तीन महत्वपूर्ण मार्गो के निर्माण से क्षेत्र के ग्रामीणों को खासा सुविधा होगी।
विधायक शुुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के कथन पर कार्य करते हुए किच्छा क्षेत्र के सभी गांव गली तक विकास कार्यों को पहुंचाने में लगा हुआ हूं। कोरोना महामारी के दौरान भी क्षेत्र में विकास योजनाओं पर कार्य निरन्तर गतिमान हैं। कहा कि भाजपा सरकार के 4 वर्ष में किच्छा क्षेत्र में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *