Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

सुनिए…केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने वैक्सिनेशन को लेकर विपक्ष पर किया तीखा कटाक्ष

Summary

आज से देश भर में 15 से 18 साल के बच्चो को कोविड वैक्सीन लगाने का शुभारम्भ हो चुका है। जनपद मुख्यालय में केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट में मेडिकल कालेज में इसका शुभारम्भ किया। साथ ही मेडिकल कालेज […]

आज से देश भर में 15 से 18 साल के बच्चो को कोविड वैक्सीन लगाने का शुभारम्भ हो चुका है। जनपद मुख्यालय में केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट में मेडिकल कालेज में इसका शुभारम्भ किया। साथ ही मेडिकल कालेज में बने 36 बेड के आईसीयू का भी शुभारम्भ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में धन की कमी आने नही दी जाएगी।

अजय भट्ट केंद्रीय मंत्री

देश भर में आज से 15 साल से 18 साल तक के बच्चो को कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगनी है। ऐसे में जनपद उधम सिंह नगर में केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने इसका शुभारम्भ किया। आज सुबह वह मेडिकल कालेज पहुचे। इस दौरान उन्होंने मेडिकल कॉलेज में 36 बेड के आईसीयू का शुभारम्भ भी किया। जिसके बाद मेडिकल कालेज में किशोरों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई।

इस दौरान उन्होंने कहा स्वास्थ्य के क्षेत्र में भारत सरकार और राज्य सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज से 15 से 18 साल तक के बच्चो को वैक्सीन लग रही है। जिसका शुभारम्भ उनके द्वारा किया गया है। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वैक्सीन लग रही थी तब विपक्ष वैक्सीन को लेकर अनर्गल बयानबाज़ी कर रहा था। रात के अंधेरे में अपने और परिवार के लोगो को वैक्सीन की डोज लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि विपक्ष यह चाहता था कि में सुरक्षित रहू और बाकी लोग ठीक ना रहे। उन्होंने कहा कि आज देश मे 141 करोड़ से अधिक लोगो द्वारा वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

अजय भट्ट केंद्रीय मंत्री

इस लिए अब भारत सरकार ने 15 से 18 वर्ष के बच्चो को वैक्सीनेट करने का फैसला लिया गया। आज से देश मे इस महाअभियान की शुरू आत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *