Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

प्रथम जयंती पर याद किए गए स्वर्गीय वीरेंद्र सिंह सामंती, गरीबों और जरूरतमंदों के लिए मसीहा थे स्व. वीरेंद्र सिंह सामंती, श्रद्धांजलि सभा में उन्हें याद कर नम हुई आंखें

Summary

रुद्रपुर स्व.वीरेंद्र सिंह सामंती अपने जीवनकाल में हमेशा समाज के गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर रहे। यह बात आज मंडी समिति के पूर्व चेयरमैन व भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे ग्राम बगवाड़ा निवासी स्व. वीरेंद्र सिंह सामंती […]

रुद्रपुर

स्व.वीरेंद्र सिंह सामंती अपने जीवनकाल में हमेशा समाज के गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा बनकर रहे। यह बात आज मंडी समिति के पूर्व चेयरमैन व भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे ग्राम बगवाड़ा निवासी स्व. वीरेंद्र सिंह सामंती की प्रथम जयंती पर उनके आवास पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाजपा नेता व समाजसेवी भारत भूषण चुघ ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि स्व. सामंती समाज के गरीब लोगों की हर संभव मदद करने से कभी भी पीछे नहीं हटे साथ ही गरीब परिवारों के बच्चों को शिक्षा के प्रति आगे बढ़ाने के लिए भी हमेशा सहयोग करते रहते थे। पूर्व दर्जा राज्य मंत्री सुरेश परिहार ने कहा कि स्व.सामंती समाज के लिए आदर्श हैं। विशेषकर युवाओं को उनके बताए मार्ग पर चलकर समाजसेवा के कार्यों में आगे आना होगा। यह उनके प्रति युवाओं की सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सभा को मेयर रामपाल सिंह, विकास शर्मा, मोरसिंह यादव, संदीप चीमा, संजय ठुकराल आदि ने भी संबोधित किया।

श्रद्धांजलि सभा में सैकड़ों लोगों ने स्व.वीरेंद्र सिंह सामंती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर स्व.सामंती की स्मृति में ग्राम में पौधारोपण भी किया गया। श्रद्धांजलि देने वालों में संदीप यादव, सीबी घिल्डियाल, विक्रमजीत सिंह, किरन विर्क, बिट्टू शर्मा, गोबिंद साहनी, हरविंदर सिंह, शेरदत्त संधू, सौरभ डाबर, हरेंद्रपाल, आदित्य, देवेश, देवेंद्र प्रजापति सहित स्व. वीरेंद्र सिंह की माता जसविंदर कौर, भाई दलजीत सिंह, पत्नी संदीप कौर, भाभी राजवीर कौर आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *