Top Stories:
RUDRAPUR UTTRAKHAND

ऐतिहासिक रहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जनपद ऊधमसिंह नगर का दौरा..मुख्यमंत्री के स्नेह और अपनत्व ने भरा कार्यकर्ताओं में उत्साह..मिगलानी

Summary

रूद्रपुर। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जिले में पहला iदौरा ऐतिहासिक रहा। सीएम के इस दौरे ने कार्यकर्ताओं में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया है। […]

रूद्रपुर।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जिले में पहला iदौरा ऐतिहासिक रहा। सीएम के इस दौरे ने कार्यकर्ताओं में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया है। आगामी विधानसभाव के लिए कार्यकर्ता अब और भी जोश और उत्साह के साथ काम करेंगे ।
मीडिया को जारी बयान में जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी ने जिले में सीएम के स्वागत कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। साथ ही जिले में करोड़ों के विकास कार्यों की घोषणा, शिलान्यास और लोकार्पण करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी आभार व्यक्त किया है। श्री मिगलानी ने कहा कि सीएम बनने के बाद पहली बार गृह जनपद में सीएम के आगमन को लेकर जिलाध्यक्ष शिव अरोरा के नेतृत्व में कार्यकर्ता स्वागत की तैयारियों के लिए कई दिनों से जुटे थे। जिलाध्यक्ष के मार्गदर्शन में कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का ऐतिहासिक स्वागत किया।

मिगलानी ने कहा कि सीएम का यह दौरा कई मायनों में ऐतिहासिक रहा। जनपद में किसी सीएम का पहली बार इतनी गर्मजोशी से स्वागत हुआ। आम से लेकर खास तक हर कार्यकर्ता सीएम के स्वागत के लिए पहुंचा था। साथ ही सीएम के इस दौरे ने जिले में आगामी विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने का भी काम किया है। सीएम के इस दौरे ने कार्यकर्ताओं में नए जोश और उर्जा का संचार हुआ है। धामी ने अपने इस दौरे के माध्यम से जिले में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट करने का भी काम किया है। इसके साथ ही सीएम ने जिले भर में सैकड़ों विकास कार्यों की सौगात देकर आम जनता का दिल जीतने का भी काम किया है। सीएम ने अपने इस दौरे में जनभावनाआंें का पूरा सम्मान किया और जिले के हर क्षेत्र में विकास की सौगात देकर यह जता दिया है कि यह जिला अब विकास में पीछे नहीं रहेगा। सीएम धामी ने अपनी सरल और सादगी भरी कार्यशैली से जनपदवासियों को यह भी संदेश दिया कि भले ही वह विधायक से सीधे सीएम बन गये हैं लेकिन जनपदवासियों के लिए आज भी उनके दिल में उतनी जगह है जितनी पहले हुआ करती थी। जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि जो लोग धामी के सीएम बनने के बाद यह आशंका व्यक्त कर रहे थे कि सीएम बनने के बाद धामी के तेवर बदल जायेंगे। अपनी सरल और सीधे कार्यशैली से सीएम ने ऐसी आशंकाओं को भी निमूल साबित किया है। उन्होंने यह स्पष्ट संदेश दिया है कि हर व्यक्ति को वह पहले की तरह ही पूरा सम्मान देंगे। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी का यह दौरा आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए मुफीद साबित होगा। इस दौरे में सीएम ने विकास कार्यों की जो सौगात दी है वह जिले के विकास के लिए भी मील का पत्थर साबित होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *